करण जौहर अपने इस खास दोस्त के बर्थडे पर दे रहे हैं भव्य पार्टी, ये होंगे गेस्ट

करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ और अपने करीबी दोस्त अपूर्व मेहता के जन्मदिन की एक भव्य पार्टी आयोजित की है. अपूर्व मेहता 18 मार्च को 50 वर्ष के हो रहे हैं और इस मौके पर 17 मार्च को मुंबई के आलीशान होटल में जश्न मनाया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ और अपने करीबी दोस्त अपूर्व मेहता के जन्मदिन की एक भव्य पार्टी आयोजित की है. अपूर्व मेहता 18 मार्च को 50 वर्ष के हो रहे हैं और इस मौके पर 17 मार्च को मुंबई के आलीशान होटल में जश्न मनाया जाएगा. करण जौहर चाहते हैं कि इस जश्न में सब कुछ भव्य हो, इसीलिए उन्होंने हर्षा खिलाचंद की मदद से आमंत्रित गेस्ट को फैंसी हैम्पर्स के साथ विशेष रूप से डिजाइन किए गए कार्ड्स भेजे हैं. 

मशहूर सेट डिजाइनर अमृता महल, जिन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ब्रह्मास्त्र समेत धर्मा प्रोडक्शन की कई फिल्मों का सेट डिजाइन किया है,  वही इस बर्थडे बैश की थीम डिजाइन कर रही हैं. हर जगह ग्लिटर की सजावट होगी और रंग कोड गोल्डन-ब्लैक होगा. ऐसा लग रहा है कि बी-टाउन की सबसे भव्य पार्टियों में से एक यह पार्टी होगी.

इतना ही नहीं संगीत के लिए भी कुछ खास इंतजाम किया गया है. जाने माने डीजे खुशी को करण जौहर ने इस पार्टी के लिए साइन किया है. वह अपने बैंड इबीसा मंकी बिजनेस के साथ मुंबई पहुंचे हैं और वे इस ग्लैमरस वेन्यू पर लाइव परफॉर्म करेंगे. इबीसा के कई अन्य कलाकारों को भी विशेष रूप से अपूर्व मेहता के जन्मदिन समारोह में परफॉर्म करने बुलाया है.

इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सारे नामचीन आर्टिस्ट शिरकत करेंगे, जिनमें  अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, जान्हवी कपूर शामिल होंगे. बता दें कि करण जौहर और अपूर्व मेहता दोनों ने मिलकर धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं.
 

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti