VIDEO: करण जौहर ने धर्मेंद्र को गले लगाते हुए कहा थैंक यू, फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए मांगा आशीर्वाद

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को करण जौहर ने बनाया है. रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म में लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग हुई पूरी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र ने अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी कर ली है. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक पार्टी रखी गई, जिसका वीडियो धर्मेंद्र ने शेयर किया है. वीडियो में धर्मेंद्र के साथ करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वीडियो कॉल के जरिए पार्टी में जुड़ी हुई दिख रही हैं.

धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ करण जौहर, रणवीर सिंह और शबाना आजमी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई पार्टी के दौरान का है. वीडियो में करण जौहर फिल्म के लिए धर्मेंद्र का आशीर्वाद मांगते हैं और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं. धर्मेंद्र भी भावुक होकर सभी को थैंक्स करते हुए केक काटते हैं. इस दौरान करण और रणवीर उन्हे गले लगाते नजर आते हैं.


बता दें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को करण जौहर ने बनाया है. रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म में लीड रोल में हैं. धर्मेंद्र के साथ ही साथ दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी और जया बच्चन भी फिल्म में नजर आएंगी. सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर इस फिल्म के साथ अपने डेब्यू कर रहे हैं.
 

Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात