करण जौहर ने उड़ाया कपड़ों का मजाक तो फराह खान ने भी यूं कर दी खिंचाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार Video  

करण जौहर और फराह खान के बीच नोंकझोंक अक्सर देखने को मिलती है. दोनों एक-दूसरे का मजाक भी खूब बनाते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर का नाम बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर्स में शामिल है. करण जौहर ने कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो, कभी खुशी कभी ग़म जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं. करण जौहर का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. वे अपने काम के अलावा अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. और इससे भी ज्यादा वे अपने रंगीन और यूनिक कपड़ों के लिए मशहूर हैं. करण जौहर और फराह खान के बीच नोंकझोंक अक्सर देखने को मिलती है. दोनों एक-दूसरे का मजाक भी खूब बनाते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें फराह और करण एक दूसरे की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं.

करण जौहर अपने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने फराह खान और अपना एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फराह खान किसी ऑडिटोरियम में खड़ी हैं, तभी वहां करण पहुंचते हैं और फराह के साथ मस्ती-मजाक करने लग जाते हैं. दरअसल, फराह मैजंटा कलर के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जो वहां मौजूद कुर्सियों के रंग से काफी हद तक मेल खा रही है. इसी बात को लेकर करण उनकी खिंचाई करने लगते हैं. करण की बात सुनकर फराह भी उन्हें तुरंत जवाब देती हैं. 

Advertisement

वीडियो में करण ने एक कलरफुल जैकेट पहनी हुई है. फराह उनके जैकेट का सहारा लेते हुए कहती हैं, "और तुम्हारा क्या? इतने सारे सोफे से बनी जैकेट पहनी है तुमने". करण के साथ फराह ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. वे इसे शेयर करते हुए लिखती हैं, “जब कारू फारू से मिला. वो रील जिसे आप कभी नहीं जानते थे कि आपकी जरूरत है". फराह खान और करण जौहर के इस पोस्ट पर सितारों के भी मजेदार कमेंट्स आए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज