करण देओल के वेडिंग रिसेप्शन का इनसाइड वीडियो आया सामने, रणवीर-दीपिका से लेकर सनी और बॉबी देओल के डांस और मस्ती की दिखी झलक

सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन की इनसाइड वीडियो सामने आ गए हैं, जिसमें रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण से लेकर सनी देओल और बॉबी देओल की फैमिली की झलक देखने को मिली.

Advertisement
Read Time: 23 mins
करण देओल और द्रिशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन के इनसाइड वीडियो आए सामने
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के हर फंक्शन की झलक हमने आपको दिखाई थी. मेहंदी से लेकर बारात और रिसेप्शन तक. पैपराजी के कैमरों में हर पल की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस को खुश कर दिया था. वहीं अब करण देओल और द्रिशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन की नई और खूबसूरत इनसाइड वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दूल्हा-दु्ल्हन ही नहीं सनी देओल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

पहले वीडियो में सनी देओल और बॉबी देओल को गले लगते हुए और डांस करते हुए देखा जा सकता है. जबकि बैकग्राउंड में सोनू निगम गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

दूसरे वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रिसेप्शन पार्टी में सनी देओल के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा डांस को एन्जॉय करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

तीसरे वीडियो में सनी देओल बेटे राजवीर के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. जबकि सोनू निगम गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

चौथे वीडियो में सनी देओल बेटे करण देओल और बहू द्रिशा आचार्य के लिए दो शब्द कहते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान उनकी फैमिली के कुछ सदस्य भी साथ हैं. 

Advertisement

पांचवे वीडियो में रणवीर सिंह दूल्हा दुल्हन की फैमिली को स्टेज पर लाकर डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि करण देओल ने रविवार को मुंबई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी की है, जिसके बाद मुंबई के होटल में एक स्टार स्टड वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची थीं. हालांकि इस पार्टी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा और अहाना देओल नहीं नजर आए थे. 

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार