द्रिशा आचार्य के साथ इस दिन होगी करण देओल की शादी, रिसेप्शन, वेन्यू और गेस्ट सब हो चुके हैं फाइनल

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की तैयारियां इन दिनों जोर-शोर से चल रही हैं. जानिए द्रिशा आचार्य के साथ कब होगी शादी, वेन्यू और गेस्ट को लेकर भी खई जानकारियां आईं सामने.

Advertisement
Read Time: 10 mins
करण देओल की शादी के डिटेल
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल सकी शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. उनकी शादी उनकी दोस्त द्रिशा आचार्य के साथ होने जा रही है. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की सगाई हुई थी और अब शादी की तारीख, वेन्यू और रिसेप्शन से जुड़े डिटेल्स भी सामने आ रहे हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करण देओल और द्रिशा आचार्य इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन अकसर देखा गया है कि देओल फैमिली मीडिया और सुर्खियों से दूरी बनाकर रखती है.

Advertisement

करण देओल की शादी की तारीख

बॉलीवुड एक्टर करण देओल की शादी का समारोह तीन दिल चलेगा. ईटाइम्स के मुताबिक, करण और द्रिशा आचार्य की शादी 16 से 18 जून के बीच होगी. शादी का रिसेप्शन 18 जून को मुंबई के ताज लैंड्स ऐंड होटल में होगा. यही नहीं, शादी के इन्वीटेशन कार्ड भेजे भी जा चुके हैं. इनमें बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के दिग्गजों के नाम शामिल हैं. माना जा रहा है कि रिसेप्शन के लिए भव्य तैयारियां की जा रही हैं और इसमें कई जानी-मानी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

करण देओल की फिल्में

करण देओल ने 2019 में 'पल पल दिल के पास' फिल्म के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी. इसके अलावा वह वेल्ले फिल्म में भी काम कर चुके हैं. करण की आने वाली फिल्म अपने 2 है. इस फिल्म में देओल फैमिली की तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान