Advertisement

पिता सनी ही नहीं दादा धर्मेंद्र ने भी किया करण देओल के संगीत में डांस, वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे फैंस

करण देओल का डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भाई राजवीर देओल और सुपरस्टार दादा धर्मेंद्र के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 12 mins
धर्मेंद्र ने किया पोते करण और राजवीर देओल के साथ डांस
नई दिल्ली:

करण देओल और उनकी मंगेत्तर द्रिशा आचार्य की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स की शिरकत की. लेकिन फैंस को सुपरस्टार धर्मेंद्र का बेसब्री से इंतजार थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करण देओल और उनके भाई राजवीर देओल के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं और सुपरस्टार को क्यूट बताते दिख रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र को बेज सूट बूट में देखा जा सकता है. जबकि करण देओल और राजवीर देओल ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं तीनों ओ मेनू प्यार कर दी पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ पल ऐसे हैं, जिसे देखकर फैंस भी दादा पोतों की जोड़ी देखकर क्यूट का टैग देते नजर ऐ रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने पर फैंस भी कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, धरम जी सबसे हैंडसम एक्टर. दूसरे यूजर ने लिखा, बॉलीवुड लेजेंड का क्यूट डांस.

तीसरे यूजर ने लिखा, पोते की की संगीत सेरेमनी में दादा का डांस बेहद कीमती पल है. वह बेहद लकी हैं. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी का ढेर कमेंट में लगा दी है. 

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले सनी और बॉबी देओल की डांस वीडियो भी संगीत सेरेमनी से सामने आई थी, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा करण देओल और द्रिशा आचार्य की संगीत सेरेमनी में एंट्री वीडियो भी सामने आई है, जिसमें कपल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: पीएम मोदी कहां से लाते हैं इतनी ऊर्जा, बताया अपना सफ़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: