संगीत सेरेमनी में दूल्हे राजा करण देओल ने भाई राजवीर के साथ किया ऐसा डांस, फैंस बोले- धर्मेंद्र-सनी देओल की परम्परा आगे...

सनी देओल के बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें जहां दूल्हा-दुल्हन खूबसूरत डांस करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं भाई राजवीर देओल के साथ करण देओल का डांस देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
करण देओल ने भाई राजवीर देओल के साथ किया डांस
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी काफी धमाकेदार रही. यह हम नहीं बल्कि इस फंक्शन से सामने आ रहे एक के बाद एक वीडियो और तस्वीरें कह रही हैं. जहां हाल ही में दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल वाइफ के साथ करण देओल के संगीत सेरेमनी में डांस करते दिखे थे तो वहीं अब दूल्हे राजा और उनके भाई यानी करण देओल और राजवीर देओल डांस करते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

18 जून को मंगेत्तर द्रिशा आचार्य और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हो गई है. इसी बीच संगीत सेरेमनी में डांस वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, एथनिक वियर में करण अपने छोटे भाई राजवीर के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं. देओल भाईयों के किलर मूव्स और डांस स्टेप्स ने वहां मौजूद मेहमानों को हूटिंग करने पर मजबूर कर दिया. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो सामने आया वैसे ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, फैमिली की डांस प्रथा को आगे बढ़ाते हुए. दूसरे ने लिखा, कुछ भी हो डांस अच्छा है. तीसरे यूजर ने लिखा, ये सब डांस नहीं कर पाते. फैमिली ट्रैडिशन आगे बढ़ा रहे हैं. चौथे यूजर ने लिखा, ये बहुत क्यूट है. इसके अलावा एक वीडियो में एक्टर अभय देओल भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वीडियो चर्चा में है. 

बता दें, इससे पहले करण देओल के दादा धर्मेंद्र का भी वीडियो सामने आया था, जिसमें वह यमला पगला दीवाना गाने पर पोतों राजवीर और करण देओल के साथ डांस करते दिखे थे. जबकि सनी देओल ने गदर के तारा सिंह बनकर मैं निकला गड्डी लेके गाने पर डांस किया था.  

Advertisement

करण देओल के संगीत में धर्मेंद्र, सनी देओल और अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद