शाहरुख खान और सलमान खान का 29 साल पुराना फोटो वायरल, 6 करोड़ के बजट में 43 करोड़ कमाने वाली फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा था लुक

करण-अर्जुन को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म राकेश रोशन के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है. अब इस फिल्म की एक थ्रोबैक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान-सलमान खान की फिल्म करण अर्जुन सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. शाहरुख-सलमान की जोड़ी को फिल्म में बहुत पसंद किया गया था. करण अर्जुन में शाहरुख-सलमान के साथ काजोल और ममता कुलकर्णी लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म राकेश रोशन के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है. करण-अर्जुन के सेट की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है. जिसमें सबके लुक एकदम अलग हैं. इस सेलेब्स को आज देखेंगे तो इनके लुक बदल चुके हैं.

सेट से वायरल हुई तस्वीर

करण अर्जुन 1995 में आई थी. फिल्म में मां-बेटे और दो भाईयों का प्यार दिखाया गया था. करण-अर्जुन की मां का किरदार राखी गुलजार ने निभाया था. फिल्म की कहानी पुर्नजन्म के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसमें दो भाई दोबारा जन्म लेते हैं और बदला लेने के लिए वापस आते हैं. फिल्म के सेट का पुराना फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, राकेश रोशन और ममता कुलकर्णी नजर आ रहे हैं. सलमान ने ब्लैक लेदर जैकेट पहनी हुई है. ऐसे लुक में सलमान 90 के दशक में नजर आते थे. अब वो अपने लुक के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. इस फोटो को देखकर सलमान-शाहरुख को भी पुराने दिन याद आ जाएंगे.

Advertisement

6 करोड़ था बजट, 43 करोड़ का किया कलेक्शन 

आज भी लोग करण-अर्जुन को जब मौका मिलता है देखने लगते हैं. ये फिल्म टीवी पर भी आती रहती है. फिल्म में अमरीश पुरी विलेन के किरदार में नजर आए थे. करण-अर्जुन के बजट की बात करें तो ये 6 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी. वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म से 43 करोड़ का कलेक्शन किया था. यानी फिल्म ने अपने बजट से कई गुना कलेक्शन कर लिया था. साथ ही सलमान-शाहरुख की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida Airport: ​नोएडा में लगभग तैयार हो गया इंटरनैशनल जेवर एयरपोर्ट का रनवे | NDTV India
Topics mentioned in this article