कपूर सिस्टर्स ने खूब लिया समंदर का मजा, स्विमवियर में पोज देती नजर आईं Kareena और Karisma

हाल में करीना ने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वहीं अब इस वेकेशन की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें करीना-करिश्मा की गर्ल्स गैंग जमकर समंदर का मजा लेती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
समंदर में मस्ती करती करीना और करिश्मा
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी बहन करिश्मा कपूर और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. इस दौरान करीना ने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वहीं अब इस वेकेशन की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें करीना-करिश्मा की गर्ल्स गैंग जमकर समंदर का मजा लेती दिख रही हैं. करीना और करिश्मा कपूर की फ्रेंड नताशा पूनावाला ने इस वेकेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना, करिश्मा (Karisma Kapoor) के साथ नताशा समंदर किनारे पोज करती दिख रही हैं.

Advertisement

गर्ल्स गैंग ने मचाया धमाल
करीना (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फ्रेंड नताशा पूनावाला ने इस वेकेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना, करिश्मा के साथ नताशा समंदर किनारे पोज करती दिख रही हैं. एक तस्वीर में ये तीनों सहेलियां स्विमसूट में पानी के बीच नजर आ रही हैं, करीना ने नियॉन ग्रीन कलर का तो वहीं करिश्मा ने ब्लैक कलर का स्विमवियर पहना है. भीगे बालों में दोनों बहनें बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. नताशा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'समुद्र में सबसे खुश, मेरी लड़कियों और उनके प्यारे बच्चों के साथ यात्रा - स्नॉर्कलिंग, चैटिंग, आराम से भोजन और पोज देने का दिन'.

 करीना ने पोस्ट की थी बेटे की तस्वीर
इसके पहले इस वेकेशन के दौरान कियान और तैमूर की फोटो साझा करते हुए करीना कपूर ने लिखा था, 'ब्रदर्स' और उस पर करिश्मा को टैग भी किया था. करीना के इस पोस्ट पर बहन करिश्मा कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'सिर्फ प्यार. बता दें कि हाल ही में करीना ने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज के साथ ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं.  इसके साथ ही करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखी जाएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?