सोशल मीडिया पर छाई कपूर खानदान के गेट टुगेदर की तस्वीरें, करीना, करिश्मा तारा थे शामिल तो फैंस बोले- आलिया कहां हैं ?

बॉलीवुड का कपूर खानदान जितना बड़ा है उतना ही पॉपुलर भी है. हाल ही में कपूर खानदान के गेट टुगेदर की कुछ हैप्पी पिक्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 'Instant Bollywood' ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल कर कपूर फैमिली ये पार्टी फोटोज़ शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कपूर फैमिली बॉलीवुड की सबसे बड़ी और मशहूर फैमिली है. यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री के कपूर खानदान का गेट टुगेदर भी फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा देता है. कपूर खानदान पिछले कुछ दिनों से बैक टू बैक पार्टियों का लुत्फ उठा रहा है. जहां करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने बेटे जहांगीर अली खान का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था, वहीं अब बेबो हाल ही में फैमिली टाइम एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.  वीडियो पर कपूर फैमिली की पार्टी पिक्स बहुत तेजी से ट्रेंड कर रही हैं.  इस तस्वीर में जहां नीतू कपूर बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं ती वहीं करीना और करिश्मा अपने बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ पार्टी टाइम एंजॉय कर रही हैं.  कपूर की फैमिली पिक में लवबर्ड्स आदर जैन और तारा सुतारिया भी दिखाई दे रहे हैं. 

कपूर खानदान का फैमिली गेट टुगेदर 

बॉलीवुड का कपूर खानदान जितना बड़ा है उतना ही पॉपुलर भी है. हाल ही में कपूर खानदान के गेट टुगेदर की कुछ हैप्पी पिक्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.' इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपूर फैमिली ने ये पार्टी फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, रीमा जैन, निताशा नंदा, आदर जैन, अरमान जैन, अनीसा मल्होत्रा ​​जैन और तारा सुतारिया नज़र आ रही हैं. पहली तस्वीर की बात करें तो इस फोटो में पूरी हैप्पी कपूर फैमिली देखी जा सकती है. वहीं दूसरी तस्वीर में रिद्दिमा कपूर, करीना कपूर और आदर जैन चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर सिस्टर्स लव को एक्सप्रेस कर रही है. इस फोटो में करीना और रिद्धिमा कपूर पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. करीना और रिद्दिमा दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

 फैंस ने पूछा- रणबीर और आलिया कहां है

फैमिली गेट-टुगेदर के लिए करीना कपूर ने कैजुअल आउटफिट पहना था. उन्होंने जींस के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टॉप पहना हुआ था.  वहीं करिश्मा कपूर ब्लैक बॉटम पर पिंक और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं.  नीतू कपूर ने हरे रंग की साटन शर्ट पहन रखा है , जबकि रिद्धिमा कपूर फ्लोरल स्लीवलेस टॉप और ब्लैक बॉटम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'नीतू कपूर करीना से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं'.तो दूसरे ने पूछा रणबीर और आलिया कहां हैं ? 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment