सुबह के 5 बजे खाली सड़कों पर बाइक चलाते दिखे कपिल शर्मा, फैंस बोले- उम्मीद नहीं थी

हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल सुबह के 5 बजे बुलेट चलाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा और उनका शो आए दिनों किसी ना किसी चर्चा का विषय बन ही जाता है कभी हंसी ठहाके के किस्से सुनाई देते हैं तो कभी विवादों की वजह से हेडलाइंस बन जाते हैं, ठीक इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. द कश्मीर फाइल्स के विवाद के बाद कपिल शर्मा का एक अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में कपिल ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे सुबह के 5 बजे बाइक राइडिंग करते नजर आ रहे हैं.

राइड करते नजर आए कपिल शर्मा 
हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल सुबह के 5 बजे बुलेट चलाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कुछ ही देर पहले इस वीडियो को शेयर किया है और फैंस भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- उम्मीद नहीं थी कि कपिल इतनी सुबह भी उठते हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा बुलेज राजा.

जिम का चढ़ा था खुमार 
बता दें कि कपिल शर्मा ने बीते दिनों भी एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा पर जिम का खुमार था. वे लगातार एक्सरसाइज करते नजर आ रहे थे. जिसके बाद तो फैस भी बोले लगता है कि इस बार तो कपिल 6 पैक बना कर ही रहेंगे.

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE