'कपिल शर्मा शो' के 'पोस्ट का पोस्टमार्टम' सेगमेंट पर उठे सवाल, रणबीर कपूर की तस्वीर पर दिखाए 'फेक' कमेंट्स? इस एक्टर ने कही ये बात

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम कर चुके एक्टर सौरव गुर्जर ने कपिल शर्मा और उनकी टीम पर उनकी पोस्ट पर फर्जी कमेंट जोड़ने का आरोप लगा दिया है, जिस पर लोग अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कपिल शर्मा शो के इस सेगमेंट पर उठे सवाल
नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो अक्सर सुर्खियों में रहता है. वहीं शो के हर सेगमेंट को फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं इस शो का एक खास सेगमेंट पोस्ट का पोर्टमार्टम फैंस का फेवरेट है. लेकिन अब इस सेगमेंट पर एक आरोप लग गया है. दरअसल, डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार और ब्रह्मास्त्र एक्टर सौरव गुर्जर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कपिल शर्मा और उनकी टीम पर उनकी पोस्ट पर फर्जी कमेंट जोड़ने का आरोप लगाया है, जिसके बाद लोग रिएक्शन दे रहे हैं. 

दरअसल, शो के 'पोस्ट का पोस्टमॉर्टम' सेगमेंट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल सौरव की रणबीर कपूर के साथ पोस्ट के कमेंट्स पढ़ते हुए दिख रहे हैं. एक्टर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आप अच्छे इंसान हैं कपिल शर्मा. आप लोगों को हंसाते हैं लेकिन आप और आपकी टीम किसी के सोशल मीडिया पर इन झूठे कमेंट्स को कैसे दिखा सकते हैं. यह स्वीकार्य नही है. जय हिंद #TheKapilSharmaShow.'

इस ट्वीट को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यानी कपिल शर्मा इन कमेंट्स को हर सेलेब्रिटी की पोस्ट पर फिक्स कर देते हैं. ये बिल्कुल हमारे (ऑडियंस) और मेहमानों के साथ धोखा है. उन्हें माफी मांगनी चाहिए. ऐसे ही लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो में रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जहां पर कॉमेडियन ने पोस्ट का पोस्टमार्टम सेगमेंट के लिए सौरव की पोस्ट के कमेंट्स पढ़े थे क्योंकि रणबीर का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. दरअसल, कपिल शर्मा ने कई अकाउंट्स से रणबीर की तस्वीरें लीं और सौरव का एकाउंट उनमें से एक था. फोटो में सौरव रणबीर को अपनी पीठ पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि सौरव के इस आरोप पर अभी तक कपिल शर्मा या उनकी टीम का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा