कपिल शर्मा पर्दे पर दर्शकों को एक बार फिर से हसाएंगे, अपकमिंग फिल्म में डिलीवरी ब्वॉय के रोल में दिखेंगे कॉमेडियन

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ज्विगाटो में एक रूढ़िवादी व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अपनी पत्नी को नौकरी करने की अनुमति देने के बजाय आर्थिक रूप से संघर्ष करना पसंद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. फिल्म किस किसको प्यार करूं और फिरंगी में दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने वाले कपिल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बार उन्हें एक सीरियस किरदार में देखा जाएगा. इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. जिसमें कपिल एक डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. उनके फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लाखों फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

पोस्टर शेयर कर दी फिल्म की जानकारी

कपिल शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ज्विगाटो Zwigato का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वो एक फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाएंगे. फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए, कपिल ने लिखा, 'एप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमारी फिल्म ज्विगाटो, इसे नंदिता दास ने लिखा और डायरेक्ट किया है. इसमें कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी ने अभिनय किया है. इसका प्रीमियर प्रतिष्ठित 47 वें टोरंटो में वर्ल्ड होगा'.

काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं कपिल शर्मा 

कपिल के अलावा TIFF ने अपने ट्विटर पर फिल्म का प्रोमो शेयर किया है. 1 मिनट 53 सेकेंड के इस प्रोमो में कपिल शर्मा काफी सीरियस नजर आ रहे हैं और एक रूढ़िवादी मर्द की तरह अपनी पत्नी को काम करने से मना कर रहे हैं. फिल्म का प्रोमो तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कॉमेडियन को अलग अंदाज में देखने के लिए उत्सुक भी नजर आ रहे हैं.

ऐसा रहा कपिल का फिल्मी करियर

कपिल शर्मा के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 2015 में 'किस किसको प्यार करूं' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई थी. लेकिन 2017 में आई उनकी फिल्म फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. ऐसे में 5 साल बाद वो एक बार फिर वो सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं और इस बार दर्शकों को अलग फ्लेवर देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी के रूप में नजर आने वाली हैं.

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India