राजेश खन्ना के 53 साल पुराने गाने पर मस्ती से साइकिल चलाते दिखे कपिल शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

कपिल शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें वो विनोद खन्ना के गाने पर सड़क किनारे साइकिल चलाते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कपिल शर्मा का अंदाज हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सड़क पर साइकिल चलाते दिख रहे हैं. साइकिल वाइकिल तो सबकुछ नॉर्मल है लेकिन इस वीडियो को खास बनाता है इसमें लगा म्यूजिक. कपिल के इस वीडियो पर राजेश खन्ना का गाना 'जिंदगी एक सफर है सुहाना' लगा हुआ है. इस गाने पर कपिल मस्ती से साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, किसी ने ये वीडियो बनाकर गिफ्ट किया. इस तोहफे के लिए बहुत शुक्रिया दोस्त.

कपिल का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस पर अर्चना पूरण सिंह ने कमेंट किया, तुम्हें ये सब करते देख बहुत खुशी हो रही है कपिल. एक ने लिखा, पुराने गानों पर रील्स और वीडियो बनाने का अलग ही मजा है. एक ने चुटकी लेते हुए लिखा, ऐसा लग रहा है जोमैटो वाला डिलिवरी के लिए जा रहा है. एक ने लिखा, सर गाड़ी खराब हो गई क्या ? एक बोला, अरे कपिल भाई की साइकिल भी बाइक की कीमत की होगी.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

बता दें कि कपिल शर्मा फिलहाल नेटफ्लिक्स पर अपने शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो' की वजह से चर्चा में हैं. कलर्स टीवी से हटकर ये शो पर इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर पहुंच गया है. फिल्मों की बात करें तो कपिल आखिरी बार 'ज्विगैटो' नाम से आई एक फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में कपिल की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था. हालांकि ये फिल्म थियेटर्स में कुछ खास नहीं चली थी.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker चुने गए जाने के बाद OM Birla पर Akhilesh Yadav ने क्या कहा