कपिल शर्मा और गिनी के साथ हनीमून पर गए थे 35 फैमिली मेंबर, मजेदार है किस्सा

कपिल शर्मा ने 'सत्यप्रेम की कथा' की कास्ट के साथ बातचीत के दौरान अपने हनीमून का किस्सा शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते नए-नए खुलासे होते रहते हैं. अब 'सत्यप्रेम की कथा' जब इस शो पर प्रमोशन के लिए पहुंची तो कपिल के हनीमून से जुड़ा एक राज खुला. दरअसल शो में पहले कार्तिक और कियारा की एंट्री होती है और उसके बाद गजराज राव और सुप्रिया पाठक स्टेज पर आए. कपिल से मिलकर गजराज ने उन्हें उनके विदेश वाले स्टेज शो को लेकर कमेंट किया. गजराज ने कहा, आप अपने शो के लिए अमेरिका जा रहे हैं तो आपको नहीं लगता कि आप कुछ एक्टर्स को भी फिल्म प्रमोट करने के लिए वहां बुलाएं. इस पर सभी की हंसी छूट जाती है और सुप्रिया पाठक ने इस बात की असली वजह बताई.

सुप्रिया ने बताया कि गजराज बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कोई उन्हें फिल्म प्रमोशन के लिए विदेश में बुलाए. इस पर कपिल को अपना हनीमून याद आ गया. उन्होंने बताया कि हनीमून ट्रिप पर उनके और गिन्नी के साथ 35 लोग और थे. कपिल ने कहा, मैं मजाक नहीं कर रहा. 25 दिसंबर को हमारा रिसेप्शन था और उसके बाद गिन्नी की बहन और उनकी सास और मेरी बहनें और मां हम सब मिलकर हनीमून के लिए इटली गए. कुल मिलाकर हम 37 लोग थे. टेक्निकली हमारा हनीमून तब शुरू हुआ जब हम इटली से मुंबई लौटे.

Advertisement

बता दें कि गिन्नी चतरथ से कपिल की दोस्ती काफी पुरानी थी. कपिल ने उनसे शादी के लिए कम पापड़ नहीं बेले. आखिरकार गिन्नी के परिवार ने हां कहा और 2018 में दोनों ने शादी की. अब इनके दो बच्चे हैं और कपिल अलग-अलग इवेंट्स पर पत्नी गिन्नी के साथ नजर आते रहते हैं. 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल