बाइक से टोरंटो जाने की तैयारी कर रहे हैं कपिल शर्मा, फैन्स से पूछा- कितना समय लगेगा

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा डिलीवरी करने के लिए जा रहे हैं वो भी कहीं आस पास नहीं बल्कि टोरंटो.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा डिलीवरी करने के लिए जा रहे हैं वो भी कहीं आस पास नहीं बल्कि टोरंटो. जी हां, पीली शर्ट पहने सिर पर हैलमेट लगाए पीछे खाने के सामान का बैग टांग कर कपिल अपनी मंजिल के लिए निकल गए हैं इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही कपिल  कैप्शन लिखते हुए फैन्स से पूछते हैं कितना समय लगेगा टोरंटो पहुंचने में ? कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

आपको बता दें कि यह कपिल शर्मा की यह नई फिल्म Zwigato की शूटिंग की एक तस्वीर है. जी हां, कपिल एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. बता दें की इस फिल्म में कपिल शर्मा गंभीर रोल में दिखाई देंगे. इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है. फैन्स तो उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कपिल के साथ ही उनकी वाइफ शहाणा किरदार में दिखाई देंगी. बता दें कि कपिल की यह फिल्म 47वें टोरंटो     अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. फिल्म का प्रीमियर कन्टेम्परेरी वर्ल्ड सिनेमा के अंतर्गत किया जाएगा. 

Advertisement

कपिल शर्मा के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 2015 में 'किस किसको प्यार करूं' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई थी. लेकिन 2017 में आई उनकी फिल्म फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. ऐसे में 5 साल बाद वो एक बार फिर वो सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. 

Advertisement

VIDEO: कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल