कपिल देव और ब्रायन लारा ने सोफी के साथ कुछ यूं किया डांस, वी़डियो देख कहोगे पाजी द जवाब नहीं

इंडियन पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा का एक वीडियो एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 18 mins
कपिल देव और ब्रायन लारा का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और वेस्ट इंडीज के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ब्रायन चार्ल्स लारा क्रिकेट का जाना माना नाम हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इसी बीच एक वीडियो चर्चा में आया है, जिसमें वह एक्ट्रेस सोफी चौधरी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस उनकी तारीफें करते हुए हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर करते हुए दिख रहे हैं. सोफी चौधरी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल देव को गड्डी ते अस्सी बोल वे... पर स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

दूसरी एक तस्वीर है, जिसमें सोफी चौधरी को दिग्गज क्रिकेटर के साथ देखा जा सकता है. तीसरी तस्वीर एक्ट्रेस की वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे में वह डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ऐसा हर रोज़ नहीं होता है कि महान कपिल देव आपका सपोर्ट करते हैं या प्रतिष्ठित ब्रायन लारा आपके साथ डांस करते हैं.!! मुझे जो पसंद है उसे करने और लोगों को मुस्कुराने और नाचने पर मजबूर करने में सक्षम होने के लिए धन्य हूं. इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट में इमोजी की बहार लगा दी है. 

Advertisement

बता दें, सोफी चौधरी एक्ट्रेस और सिंगर हैं, जिन्हें भारतीय फिल्मों के अलावा पूर्व एमटीवी इंडिया वीजे,  मॉडल और टेलीविजन प्रेजेंटर के रुप में देखा गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण