Kantara on OTT: 'कांतारा' को अब ओटीटी पर देख सकेंगे दर्शक, जानें कब और कहां हो रही है रिलीज

Kantara on OTT: 'कांतारा' सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. जानें कब और कहां ऋषभ शेट्टी की फिल्म को देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
K
नई दिल्ली:

आजकल कौन सी फिल्म फ्लॉप हो जाए और किसे दर्शक सुपरहिट कर दें, इस सिंपल से सवाल का जवाब बड़ा ही पेचीदा है. अब कन्नड़ मूवी 'कांतारा' को ही देख लीजिए, जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब भला किसने सोचा होगा कि इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिलेगा, बल्कि यह फिल्म सुपरहिट हो जाएगी. फिल्म की कहानी ऑडियंस को इतनी पसंद आई कि बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन अब लोग इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हम फिल्म 'कांतारा' के ओटीटी रिलीज को लेकर अपने पाठकों के लिए कुछ जानकारी लेकर आए हैं.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म'कांतारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 24 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है. हालांकि, इसे लेकर अभी तक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और मेकर्स की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इस फिल्म को 30 सितंबर 2022 को कन्नड़ भाषा और 14 अक्टूबर को हिंदी वर्जन में रिलीज किया गया था. इस फिल्म की कहानी के राइटर और डायरेक्ट ऋषभ शेट्टी हैं. साथ ही ऋषभ ने इसमें अभिनय भी किया है. इसके प्रोड्यूसर विजय किरगांडूर और चालुवे गौड़ा हैं. इस फिल्म को होंबाले फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

कांतारा का मतलब होता है रहस्यमी जंगल. यह फिल्म भी जंगल के रहस्यों से घिरी हुई है. कन्नड़ फिल्म'कांतारा' मूवी को IMDb पर 10 में से 9.5 रेटिंग मिली है. ये कोई छोटी बात नहीं है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिन फेमस फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है, वो भी IMDb की रेटिंग में 'कांतारा' से पीछे हैं. वहीं,  केजीएफ-2 को 8.4 और आरआरआर को 8.0 रेटिंग मिली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा