'कांतारा' हिंदी को ओटीटी पर देखने के लिए हो जाएं तैयार, कब, कहां और कैसे देखें- पढ़ें डिटेल्स

Kantara Hindi on OTT: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है. लेकिन अब इसका हिंदी वर्जन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रहा है. जानें कब कहां और कैसे देखें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में पहले ही ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन अब इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है. हिंदी में इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. ऋषभ शेट्टी की ये फिल्म साल 2022 की सबसे सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं, जिसने देश और दुनिया भर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई है और इसे खूब पसंद भी किया गया है. 

कांतारा फिल्म के हिंदी वर्जन का प्रीमियर 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है. साउथ की फिल्म 'कांतारा' थियेटर्स में 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए जल्द ही ये हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम वर्जन में भी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई. दक्षिण भारतीय भाषाओं में फिल्म पहले से ही ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है, अब इस फिल्म को हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो हिंदी समेत दूसरे भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार किया है.

एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी पहले ही बता चुके हैं कि वह अपनी फिल्म कांतारा का हिंदी रीमेक नहीं चाहते, उनका कहना है कि उनकी इस ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म को पहले ही हिंदी में डब किया जा चुका है, इसलिए हिंदी रीमेक की कोई संभावना नहीं बनती है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म को हिंदी में दोबारा बनाने में कोई दिलचस्पी भी नहीं है. बता दें कि कन्नड़ फिल्म कांतारा को जबरदस्त सफलता तो मिली है, फिल्म का हिंदी वर्जन भी बेहतरीन कारोबार कर कर रहा है.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India