Kantara Hindi Box Office Collection Day 4: वीकेंड के बाद भी ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' की धूम, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

इस शुक्रवार को कांतारा का हिंदी और तेलुगू वर्जन थिएटर में रिलीज किया गया. कन्नड़ के अलावा हिंदी बेल्ट में भी फिल्म अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
K
नई दिल्ली:

सुपरहिट थ्रिलर केजीएफ के मेकर्स ने अपनी दूसरी थ्रिलर फिल्म कांतारा से हंगामा मचा कर रख दिया है. हाल ही में कांतारा को हिंदी में रिलीज किया गया है, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इस शुक्रवार को कांतारा का हिंदी और तेलुगू वर्जन थिएटर में रिलीज किया गया. कन्नड़ के अलावा हिंदी बेल्ट में भी फिल्म अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है. ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छी-खासी कमाई की. बता दें, फिल्म के हिंदी वर्जन का कलेक्शन शुक्रवार (फर्स्ट डे) को 1.27 करोड़ का रहा. वहीं दूसरे दिन (सैटरडे) रफ्तार पकड़ते हुए फिल्म ने 2.75 करोड़ का बिजनेस किया. जबकि तीसरे दिन (संडे) फिल्म की कमाई 3.97 करोड़ रही. 

बात करें चौथे दिन (मंडे) की तो फिल्म के कलेक्शन ग्राफ में गिरावट आ गई. हालांकि अब भी फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रही है. चौथे दिन फिल्म का बिजनेस वीकेंड के बाद सोमवार को लगभग 1.35 से 1.55 करोड़ के बीच रहा. कांतारा को आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल रही है, इसके बाद भी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है. इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. आइए एक नजर डालते हैं 'कांतारा' के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर- 

कांतारा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट:

Day 1 - Rs. 1. 27 cr

Day 2 - Rs. 2.75 cr

Day 3 - Rs. 3.50 cr

Day 4 - Rs. 1.45 cr

Total - Rs. 8.97 cr aprox 

गौरतलब है कि फिल्म कांतारा अपने मूल भाषा में 30 सितंबर को रिलीज हुई थी. कन्नड़ भाषा में फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई की, जिसके बाद मेकर्स ने इसे हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज करने का फैसला किया. यह फिल्म कन्नड़ भाषा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके पहले केजीएफ 2 का कलेक्शन 171.50 करोड़, आरआरआर का 86 करोड़ और 777 चार्ली का 51 करोड़ रहा था.

Advertisement

ये भी देखें: Airport Traffic: बॉबी देओल, बोनी कपूर और गीता बसरा एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: ताकतवर हिज़्बुल्लाह की 10 दिन में इजरायल ने ऐसे तोड़ी कमर