Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' की दहाड़, दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई 

Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: सुपरहिट थ्रिलर केजीएफ के मेकर्स ने अपनी दूसरी थ्रिलर फिल्म कांतारा से हंगामा मचा कर रख दिया है. हाल ही में कांतारा को हिंदी में रिलीज किया गया है, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
K
नई दिल्ली:

सुपरहिट थ्रिलर केजीएफ के मेकर्स ने अपनी दूसरी थ्रिलर फिल्म कांतारा से हंगामा मचा कर रख दिया है. हाल ही में कांतारा को हिंदी में रिलीज किया गया है, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इस शुक्रवार को कांतारा का हिंदी और तेलुगू वर्जन थिएटर में रिलीज किया गया. कन्नड़ के अलावा हिंदी बेल्ट में भी फिल्म अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है. ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को भी अच्छी-खासी कमाई की. बता दें, फिल्म (हिंदी वर्जन) ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.27 करोड़ की कमाई की है. एक पैन इंडियन फिल्म के लिए यह आंकड़ा शानदार है.

बात करें दूसरे दिन की तो फिल्म ने कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.25 से 2.50 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया. कुल कमाई देखी जाए तो दो दिनों में फिल्म लगभग 3.25 से 3.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. कांतारा को आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल रही है, इसके बाद भी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है. इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म में मनुष्य और प्रकृति के बीच संघर्ष को दिखाया गया है. फिल्म की कहानी कर्नाटक की लोक कथाओं पर आधारित है. फिल्म के डायरेक्टर ने इसे केजीएफ 2 से बहुत अलग बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म कांतारा को करीब 16 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है. कन्नड़ भाषा में फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई की है. बता दें, सिर्फ कन्नड़ में फिल्म अब तक 72.81 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है. यह कन्नड़ भाषा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके पहले केजीएफ 2 का कलेक्शन 171.50 करोड़, आरआरआर का 86 करोड़ और 777 चार्ली का 51 करोड़ रहा था.

Advertisement

ये भी देखें: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव का बिंदास अंदाज


 

Featured Video Of The Day
IIFA में शामिल होने के बाद मुंबई लौटीं Aishwarya Rai Bachchan, Aaradhya भी दिखीं साथ