सिनेमाघरों में दिख रहे हाउसफुल के बोर्ड- 12 करोड़ की साउथ की फिल्म ने चार दिन में की दोगुनी कमाई

Kannur Squad Box Office Collection Day 4: साउथ सिनेमा खासकर मलयालम सिनेमा की एक खास बात यह है कि यहां की फिल्में धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ती हैं. जानें कन्नूर स्क्वाड किस रफ्तार से आगे बढ़ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Kannur Squad Box Office Collection Day 4 कन्नूर स्क्वाड ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों की खासियत उनका कंटेंट होता है. फिर बात अगर मलयालम सिनेमा की करें तो यहां की फिल्में धीमी रफ्तार से आगे बढ़ती हैं और अपने कंटेंट की वजह से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा जाती है. मलयालम सिनेमा की फिल्मों को लेकर वर्ड ऑफ माउथ बहुत काम करता है. ऐसा ही कुछ मामूट्टी की फिल्म 'कन्नूर स्क्वाड' के साथ भी देखने को मिल रहा है. इस फिल्म को लेकर शुरुआत में धीमी रफ्तार दिखी. लेकिन जैसे ही इसकी तारीफ होनी शुरू हुई, फिल्म को लेकर केरल में फैन्स का क्रेज बढ़ रहा है और यही नहीं कई सिनेमाघरों में तो हाउसफुल तक के बोर्ड टंग गए हैं. इसकी वजह फिल्म की इंटेंस कहानी को बताया जा रहा है. 

कन्नूर स्क्वॉड का बजट और कलेक्शन (Kannur Squad Box Office Collection)

केरल बॉक्स ऑफिस के मुताबिक मेगास्टार मामूट्टी की कन्नूर स्क्वाड ने सिर्फ तीन दिन में ही दुनियाभर में 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. जबकि चौथे दिन इसका कलेक्शन भारत में पांच करोड़ रुपये रहने की उम्मीद जताई जा रही है. इस तरह फिल्म कुल मिलाकर 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. अगर इसके फुल कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले दिन 2.40 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह कलेक्शन में लगातार इजाफा हुआ है. 

Advertisement

कन्नूर स्क्वाड कास्ट और क्रू (Kannur Squad Budget and Cast)

मामूट्टी की कन्नूर स्क्वाड को रॉबी वर्गीज राज ने डायरेक्ट किया है. यह उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. इसकी कहानी एक एएसआई की है, इसमें दिखाया गया है कि वह कैसे अपनी टीम के साथ हर मुश्किल से जूझते हुए अपराधियों को पकड़ता है. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं और मामूट्टी की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म में मामूट्टी के अलावा  किशोर, विजयराघवन, रॉनी डेविड राज, अजीज नेदुमंगाड़ और शरत सबा लीड रोल में हैं. फिल्म मामूट्टी ने प्रोड्यूस भी किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindenburg Conspiracy China Connection: महेश जेठमलानी की पोस्ट और SEBI से खुली Adani के खिलाफ साज़िश