साउथ में बन रही है भगवान शिव के इस भक्त पर धांसू फिल्म, एक बड़े स्टार का पोता करने जा रहा है डेब्यू

साउथ में भगवान शिव के एक बड़े ही प्रसिद्ध भक्त पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म में एक बड़े स्टार का बेटा डेब्यू करने जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तेलुगू स्टार विष्णु मांचू के बेटे और दिग्गज मोहन बाबू के पोते अवराम मांचू अप‍कमिंग फिल्‍म ‘कन्नप्पा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. कन्नप्पा (थिन्नाडू) के बचपन के रूप में अवराम का पहला लुक जन्माष्टमी के अवसर पर जारी किया गया. पोस्टर में अवराम का दमदार अंदाज दिख रहा है. वह काली मां की मूर्ति के सामने खड़े हैं. अवराम अपने पिता के बचपन का किरदार निभा रहे हैं. विष्णू अपने बेटे के एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. विष्णु ने कहा, "अवराम को कन्नप्पा के रूप में देखना मेरे लिए एक इमोश्नल एक्सपीरियंस रहा. यह फिल्म हमारे परिवार में पीढ़ियों से चला आ रहा एक सपना है. मुझे इस तरह के सम्मानित रोल से अवराम को दुनिया के सामने पेश करने पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है. मैं स्क्रीन पर इसे देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं."

कन्नप्पा के रोल में अवराम का ये किरदार तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में मांचू परिवार की परंपरा को जारी रखता है. इस फिल्म में मोहनलाल, प्रभास, अक्षय कुमार, मोहन बाबू सरथकुमार, ब्रह्मानंदम और काजल अग्रवाल सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं. 'कन्नप्पा' की कहानी पौराणिक योद्धा कन्नप्पा के इर्द-गिर्द घूमती है जिन्हें भगवान शिव के सबसे बड़े भक्तों में से एक माना जाता है जिसने उन्हें महादेव के भक्तों के बीच प्रसिद्ध बना दिया. एक शिकारी से योद्धा और फिर संत बनने के सफर ने उन्हें नयनार की उपाधि दिलाई.

Advertisement

फिल्म की अनाउंसमेंट पिछले साल श्रीकालहस्तीश्वर मंदिर में की गई थी जो फिल्म की कहानी में एक खास जगह रखता है क्योंकि यह वह जगह है जहां कन्नप्पा ने स्वेच्छा से अपनी आंखें बंद कर ली थीं और भगवान शिव से आशीर्वाद प्राप्त किया था और पूजनीय बन गए थे. 24 फ्रेम्स फैक्ट्री और एवीए एंटरटेनमेंट की प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को मुकेश कुमार सिंह के बैनर तले बनी 'कन्नप्पा' को मुकेश कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Pakistan ने दिया Congress-National Conference को समर्थन ! घाटी में मचा सियासी घमासान..BJP हमलावर