आ गया कंगुवा का विलेन उधिरन, बॉबी देओल की पहली झलक के आगे एनिमल का अबरार भी फीका

Kanguva Villain Udhiran First Glimpse: बॉबी देओल के बर्थडे पर कंगुवा फिल्म से उनके लुक की पहली झलक ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
K
नई दिल्ली:

Kanguva Villain Udhiran First Glimpse: बॉबी देओल आज यानी 27 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें फैंस और सेलेब्स की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. इसी बीच उनके साउथ की अपकमिंग फिल्म कंगुवा से लुक की पहली झलक सामने आ गई है, जिसे देखकर फैंस की बोलती बंद हो गई है. वहीं फैंस का कहना है कि यह फिल्म देखने का इंतजार रहेगा. सूर्या की फिल्म कंगुवा से बॉबी देओल के किरदार उधिरन की पहली झलक शेयर किया गया है, जिसमें लंबे बाल, लोगों के बीच घिरे बॉबी देओल को फैंस देखकर हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने लिखा, रूथलेस, पॉवरफुल, और कभी ना भूलने वाला. दूसरे यूजर ने लिखा, पिछले पोस्टर्स से बहुत अच्छा है. तीसरे यूजर ने लिखा, एनिमल भी इसके आगे फीका लग रहा है. 

गौरतलब है कि इससे पहले एक्टर सूर्या ने कंगुवा की शूटिंग पूरी करने का अपडेट देते हुए एक नई तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'कंगुवा के लिए मेरा आखिरी शॉट. पूरी यूनिट पॉजिटिविटी से भरी हुई है. यह एक का अंत है और कई की शुरुआत है. सभी यादों के लिए डियर शिवा और टीम को शुक्रिया. कंगुवा बहुत बड़ा और खास है, आप सभी के इसे स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.' 

Advertisement

बता दें, कंगुवा की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्म का निर्माण तेजी से चल रहा है. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?