बॉबी देओल की कंगुवा से कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 तक, 2024 के अगले छह महीनों में बॉक्स ऑफिस ये 6 फिल्में लाएंगी तूफान

साल 2024 के छह महीने बचे हैं और ये फिल्मों के लिहाज से काफी अहम होने वाले हैं. जानें कौन-कौन से सितारे बॉक्स ऑफिस पर आजमाएंगे किस्मत और कौन सी वो छह फिल्में हैं जिन पर टिकी हैं सबकी निगाहें.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉलीवुड में अगले छह महीनों में रिलीज होंगी ये बड़ी छह फिल्में
नई दिल्ली:

सिनेमा के पहले छह महीनों में कई फिल्में आईं और गईं. कई याद रहीं, और कई को भुला दिया गया. लेकिन साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में आने वाले छह महीने काफी अहम रहने वाले हैं. इन छह महीनो में बड़े बजट की फिल्में हैं. फेस्टिवल रिलीज हैं और उसके साथ ही कई सुपरस्टार अपनी तकदीर बॉक्स ऑफिस पर आजमाने के लिए तैयार हैं. इस लिस्ट में साउथ के दिग्गज से लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार तक बॉक्स ऑफिस की ओर टकटकी लगाए देख रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं अगले छह महीने में रिलीज होने जा रही टॉप छह फिल्में पर.

Advertisement

1. देवरा पार्ट 1

मोस्ट अवेटेड फिल्मों में पहला नाम कोरातला शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'देवरापार्ट 1' है. जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और श्रुति मराठे दमदार नजर आएंगे. इसमें प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे. फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

2. भूल भुलैया 3

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' के अगले पार्ट का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. पहले सीजन में अक्षय कुमार और दूसरे में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए थे. अब इसका तीसरा पार्ट आने वाला है, जिसमें कार्तिक आर्यन फिर से नजर आएंगे. फिल्म 31 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement

3. गेम चेंजर

एस शंकर के डायरेक्शन में बन रही एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गेम चेंजर' भी इसी साल अक्टूबर में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. हालांकि, इसकी डेट अभी कंफर्म नहीं है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने ट्रिपल रोल निभा रहे हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, श्रीकांत, जयराम और समुथिरकानी जैसे स्टार्स हैं.

Advertisement

4. कंगुवा

मोस्ट अवेटेड फिल्मों में बॉबी देओल की साउथ फिल्म 'कंगुवा' भी है. इस एक्शन फिल्म में सूर्या डबल रोल में नजर आएंगे. उनके अलावा बी देओल, दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला और आनंदराज जैसे स्टार्स हैं. फिल्म में बॉबी देओल का रोल बेहद खूंखार है. दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

5. पुष्पा 2

पुष्पा 2 का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज होना था. लेकिन अब इसे 6 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. इस तरह अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फाहद फाजिल की फिल्म के लिए फैन्स को थोड़ा इंतजार करना होगा.

6. सिंघम अगेन

अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर दीपिका पादुकोण और करीना कपूर की सिंघम अगेन का भी फैन्स को बेसब्री से इतंजार है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज होना था. लेकिन अब इसे दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की जीत पर क्या बोले Virat Kohli के Coach Rajkumar Sharma