सूर्या सिंघम की कंगुवा की शूटिंग हुई पूरी, एक्टर का दिखा ऐसा लुक सावधान हो जाए बॉलीवुड

Kanguva: सिंघम फेम एक्टर सूर्या ने अपनी शानदार एक्शन फिल्म 'कंगुवा' के सेट्स से अपने लास्ट डे शूट की दिखाई झलक, तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर लिखा एक नोट.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

स्टूडियो ग्रीन के.ई. ज्ञानवेलराजा ने यूवी क्रिएशन्स वामसी-प्रमोद की 'कंगुवा' दर्शकों को शानदार सिनेमाई सफर पर ले जाने के लिए तरह तैयार है. इस मैग्नम ओपस में सूर्या शिवकुमार, दिशा पाटनी और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. पिछले साल मुख्य अभिनेता सूर्या के जन्मदिन पर निर्माताओं ने फिल्म की एक झलक लॉन्च की थी, जिसके बाद से इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर आए ताजा अपडेट की मानें तो एक्टर सूर्या ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म से एक नई तस्वीर शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया, 'कंगुवा के लिए मेरा आखिरी शॉट. पूरी यूनिट पॉजिटिविटी से भरी हुई है. यह एक का अंत है और कई की शुरुआत है. सभी यादों के लिए डियर शिवा और टीम को शुक्रिया. कंगुवा बहुत बड़ा और खास है, आप सभी के इसे स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.'

सूर्या फोटो में योद्धा के तौर पर नजर आ रहे हैं और फिल्म दो अलग-अलग टाइम पीरियड, प्राचीन और आधुनिक युग में चलती है. फिल्म को 3डी फॉर्मेट सहित 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और निर्माता फिल्म में बड़े पैमाने पर मानवीय भावनाओं, शक्तिशाली प्रदर्शन और पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस का दर्शकों से वादा करते है.

Advertisement

फिलहाल 'कागुवा' का निर्माण तेजी से चल रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम उत्साहित है. इसके साथ ही दर्शकों को विजुअल ट्रीट देने के लिए फिल्म का 3डी वर्जन भी शुरू हो गया है. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है. प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन के.ई. ज्ञानवेल राजा के बारे में बात करें, तो पिछले 16 साल में 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल ही में 'पाथु थाला' जैसी फिल्मों सहित कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक बड़ा नाम रहे है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article