Kanguva Release Date: रजनीकांत की वजह से सूर्या सिंघम के हाथ से निकला दशहरा, जानें क्यों 10 अक्तूबर को रिलीज नहीं करेंगे कंगुवा

साउथ स्टार सूर्या और बॉबी देओल की कंगुवा के सामने रजनीकांत की वेट्टैयान की जंग होते होते रह गई है क्योंकि इनमें से एक की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kanguva Release Date Postponed: साउथ स्टार सूर्या, जिन्हें सिंघम के लिए जाना जाता है. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा के लिए चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ बॉबी देओल नजर आएंगे, जो कि विलेन का रोल निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो कि काफी चर्चा में रहा, जिसके चलते फैंस 10 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि अब कंगुवा 10 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी क्योंकि एक्टर सूर्या ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है, जिसका कारण सुपरस्टार रजनीकांत की वेट्टैयान के कारण लिया गया है. 

दरअसल, सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित कंगुवा की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला रजनीकांत की वेट्टैयान को देखते हुए लिया गया है, जो कि उसी दिन रिलीज होने वाली है. सूर्या ने कार्थी की मेयाझगन के ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान ऑफिशियली पोस्टपोन होने की पुष्टि की है. उन्होंने रजनीकांत को तमिल सिनेमा में वर्षों से एक स्मारकीय व्यक्ति के रूप में स्वीकार किया और कहा कि कंगुवा और वेट्टैयान दोनों को एक ही दिन रिलीज करना आदर्श नहीं होगा.  

सूर्या ने इस बात पर ज़ोर दिया कि कंगुवा एक बच्चे की तरह है, जिसके निर्माण में अनगिनत लोगों ने अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं. उन्होंने सभी से फैसले को समझने और फिल्म के सिनेमाघरों में आने पर उसका समर्थन करना जारी रखने का आग्रह किया है. वेट्टैयान के लिए कंगुवा को आधिकारिक रूप से पोस्टपोन करने के साथ नई रिलीज डेट की घोषणा होना अभी बाकी है. 

Advertisement

बता दें, कंगुवा में सूर्या के साथ दिशा पटानी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. जबकि बॉबी देओल विलेन उधिरन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस ने मिलकर किया है, जबकि साउंडट्रैक देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic