असली सिंघम की जगह अब AI बोलेगा सीटीमार डायलॉग, खबर सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

कंगुआ की रिलीज डेट सामने आ रही है. मेकर्स ने एआई की मदद से इसे कई भाषाओं में एक साथ रिलीज करने का फैसला किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Kanguva OTT Release: साउथ इंडस्ट्री में जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म कंगुआ (Kanguva) को लेकर बज बनने लगा है. साउथ के सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल की इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होगी और इसे तमिल के साथ साथ अंग्रेजी, फ्रेंच और स्पेनिश में भी डबिंग करके दिखाया जाएगा. सूर्या के करोड़ों दीवाने इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म को AI तकनीक की मदद से ढेर सारी भाषाओं में डब किया जाएगा और इससे लगभग सभी भाषाओं के लोगों का फायदा होगा.

बॉबी देओल दिखेंगे विलेन के रोल में
सिरूथाई शिवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सूर्या के अपोजिट दिशा पटानी फीमेल लीड हैं. दूसरी तरफ एनिमल के बाद बॉबी देओल एक बार विलेन के जबरदस्त रोल में दिखाई देंगे. फिल्म रिलीज से पहले एक सेशन में फिल्म के प्रोड्यूसर के वी गानावे राजा ने कहा कि फिल्म में तमिल भाषा के लिए खुद सूर्या ने डबिंग की है. जबकि दूसरी भाषाओं में डबिंग करने के लिए एआई तकनीक का सहारा लिया गया है. ऐसा पहली बार है जब कॉलीवुड की किसी फिल्म में एआई तकनीक का यूज हो रहा है. इससे पहले अमिताभ बच्चन की आवाज को एआई के सपोर्ट से वेट्टेयन फिल्म में इस्तेमाल किया गया था. आपको बता दें पहले कंगुआ को रजनीकांत की फिल्म वेट्टेयन के आस पास रिलीज किया जाने वाला था लेकिन बाद में डेट को पोस्टपोन करके 14 नवंबर किया गया.

प्रीहिस्टोरिक पीरियड पर बनी है फिल्म कंगुआ
फिल्म कंगुआ अपनी कहानी में प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाएगी. फिल्म में बड़े बड़े वॉर सीन हैं और जबरदस्त एक्शन भी है. कंगुआ को अपने बड़े बजट के चलते साउथ की इस साल की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है. सात अलग अलग देशों में इसकी शूटिंग की गई है और रिलीज के कुछ समय बाद इसे चीनी और जापानी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

Featured Video Of The Day
Baharich Violence: क्या बहराइच में पुलिस-प्रशासन के ढीले रवैये से बढ़ा उपद्रव? | Khabron Ki Khabar