हाइट में पापा से भी लंबे और हैंडसम हो गए हैं कंगुवा एक्टर सूर्या के बेटे देव, एक्शन में तो क्या ही कहें, जीत चुके हैं कराटे में ब्लैक बैल्ट

सूर्या के बेटे देव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पिता-बेटे का बॉन्ड देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार सूर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके दोनों बच्चे पढ़ाई के साथ बाकी एक्टिविटी में भी होशियार हैं. सूर्या के बेटे देव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पिता-बेटे का बॉन्ड देखने को मिल रहा है. सूर्या के बेटे देव ने 14 साल की उम्र में कराटे में ब्लैक बेल्ट जीत लिया है. जिसकी खुशी देव से ज्यादा उनके पिता के चेहरे पर दिख रही है. ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है.

पापा की तरह हैंडसम हैं सूर्या के बेटे देव 

सूर्या ने साल 2006 में एक्ट्रेस ज्योतिका से शादी की थी. इस कपल के दो बच्चे और दिया हैं. सूर्या अब अपनी फैमिली के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं क्योंकि उनके दोनों बच्चे मुंबई में ही पढ़ रहे हैं. देव पढ़ाई के साथ बाकी एक्टिविटी में भी पार्टिसिपेट करते रहते हैं. देव ने हाल ही में कराटे में ब्लैक बेल्ट जीता है. इस इवेंट में सूर्या भी मौजूद थे. वो अपने बेटे और बाकी बच्चों को जीत के लिए बधाई देने के लिए स्टेज पर भी गए थे. उन्होंने सभी बच्चों के साथ स्टेज पर फोटो भी क्लिक करवाई. इस मूमेंट का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement


फैंस बोले -प्राउड फादर 

देव और सूर्या के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- प्राउड मूमेंट फादर. वहीं दूसरे ने लिखा- जैसे सूर्या अपने बेटे को जाते हुए देख रहे हैं. वो अपने बेटे पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं. एक ने लिखा- देव के  एक्सप्रेशन अपने पापा जैसे हैं. दूसरे ने लिखा, सिंघम तो पीछे रह गए.  वर्कफ्रंट की बात करें तो सूर्या ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म कांगुवा की शूटिंग खत्म की है. कांगुवा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बिग बजट फिल्म से बॉबी देओल और दिशा पाटनी साउथ में कदम रखने जा रहे हैं. बॉबी देओल फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा भी सूर्या के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करेंगे.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article