कंगना रनौत की धाकड़ का टीजर रिलीज, बोलीं- जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा

कंगना रनौत ने अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर एक्शन फिल्म धाकड़ का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म में लीड रोल में कंगना हैं और एक्शन करती हुई नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
धाकड़ में एजेंट अग्नी के रोल में कंगना का लुक
नई दिल्ली:

कंगना रनौत ने अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर एक्शन फिल्म धाकड़ का टीजर फैंस के साथ शेयर की है. फिल्म में लीड रोल में कंगना हैं और एक्शन करती हुई नजर आएंगी. फिल्म में वह एजेंट अग्नि नाम के एक जासूस के रोल में हैं, जो भेष बदलने और युद्ध में माहिर है. एक मिनट के टीजर ने फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाया गया है, इसे एक्ट्रेस ने 'अंतरराष्ट्रीय स्तर की जासूसी थ्रिलर' बताया है. कंगना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर टीजर का वीडियो शेयर किया. टीजर की शुरुआत एक अंधेरे कमरे में कंगना के साथ होती है, जहां उन्हें अपने हैंडलर का फोन आता है.

उसके बाद एक्शन हाई गियर में आ जाता है उनका किरदार एजेंट अग्नि भेष बदलकर बुरे लोगों की पिटाई करती है. इसके बाद छुरा घोंपने और मारधाड़ करते एक्शन सीन दिखाया गया है. टीजर के बीच में टेक्स्ट में लिखा है, "लड़कों को सारी मस्ती क्यों करनी चाहिए?"

Advertisement

टीजर में कैमरे की ओर देखते हुए कंगना का रोल अंतिम शॉट के साथ समाप्त होता है, जिसमें उनके पीछे एक अलमारी में बड़े करीने से ढेर किए गए कई अन्य हथियारों के साथ एक बड़ी बंदूक होती है. टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "एक्शन. स्टाइल. थ्रिल. ऑल इन वन, एजेंट अग्नि यहां है !! मूवी 20 मई को रिलीज हो रही है.  बता दें कि यह फिल्म पहले 27 मई को रिलीज होने वाली थी.

Advertisement
Advertisement

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंगना फिल्म में सात अलग-अलग लुक में दिखेंगी और अपने सभी स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी. पिछले साल एक सोशल मीडिया पोस्ट में कंगना ने दावा किया था कि फिल्म में  एक्शन सीक्वेंस है, जिसकी लागत 25 करोड़ रुपये है. कंगना हमेशा कहती रही हैं कि उन्होंने कहानी और एक्शन के मामले में फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया है. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त और शाश्वत चटर्जी भी हैं.

Advertisement

ये भी देखें : जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?