Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, बोलीं- मैं चाहती हूं वो जीते लेकिन शादी की कीमत...

कंगना रनौत 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट और फिल्म मणिकर्णिका में उनकी को स्टार अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतर गई हैं और उम्मीद जताई है कि वो इस शो को जीते.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अंकिता को विनर देखना चाहती हैं कंगना
नई दिल्ली:

कंगना रनौत 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट और फिल्म मणिकर्णिका में उनकी को स्टार अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतर गई हैं और उम्मीद जताई है कि वो इस शो को जीते. हालांकि कंगना ने उन्हें एक सीख भी दे दी है. कंगना ने अंकिता की सास यानी विक्की जैन की मां को सपोर्ट किया. कंगना ने कहा है कि मीडिया गलत नरेटिव बना रहा हैं ताकि अंकिता का परिवार और उसके रिश्ते टूट जाए. कंगना ने ये साफ किया कि वह चाहती हैं कि अंकिता 'बिग बॉस 17' की विजेता बनें.

अंकिता को जीतता देखना चाहती हैं कंगना

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की जैन की मां के एक इंटरव्यू की क्लिप शेयर की, जिसमें वह अपनी बहू अंकिता को सपोर्ट करती नजर आ रही है. विक्की की मां वीडियो में कह रही हैं कि वह चाहती हैं कि अंकिता ही बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाए. वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, हा हा बहुत प्यारी आंटी, रियलिटी शो आते हैं और चले जाते हैं लेकिन परिवार हमेशा के लिए होता है. मैं चाहती हूं कि मेरी दोस्त अंकिता लोखंडे जीते लेकिन उसकी शादी की कीमत पर नहीं. कंगना ने कहा कि मीडिया अंकिता की सास को लेकर गलत नेरिटिव सेट कर रहा है और अंकिता के रिश्तों को तोड़ने की कोशिश हो रही है.

विक्की ने मां ने अंकिता से कही ये बात

बता दें कि हाल के एपिसोड में विक्की की मां रंजना जैन और अंकिता लोखंडे बैठकर अकेले में बात करती नजर आती हैं. इस दौरान अंकिता की सास रंजना उनसे कहती हैं, ‘जिस दिन तुमने लाट मारी थी ना. पापा ने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था और पूछा था कि ' क्या तुम अपने पति को ऐसी ही लाट मारती थी?'. इस बात को लेकर अंकिता की सास की काफी आलोचना भी हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article