प्रियंका चोपड़ा के 'बॉलीवुड' छोड़ने की वजह पर कंगना रनौत का दावा- उन्हें इतना परेशान किया कि भारत छोड़ने पर मजबूर हो गईं

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट करते हुए एक बार फिर करण जौहर और मूवी माफिया पर इल्जाम लगाया है, जिसके चलते वह चर्चा में आ गई हैं और फैंस उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं ट्विटर पर अक्सर मूवी माफिया को लेकर वह कई नए खुलासे करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी फैशन फिल्म को स्टार प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड का रास्ता चुनने पर नया खुलासा किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक बार फिर करण जौहर पर इल्जाम लगाया है, जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और फैंस उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हॉलीवुड का रास्ता चुनने को लेकर खुलासा किया था कि उन्हें 'कोने में धकेला' जा रहा था और फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति से वह थक गई थी. इसी पर कंगना ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, “बॉलीवुड के बारे में प्रियंका चोपड़ा का यही कहना है कि लोगों ने उनके खिलाफ एक गुट बना लिया, उन्हें धमकाया और उन्हें इंडस्ट्री से बाहर कर दिया. फिल्म इंडस्ट्री ने अपने दम पर पहचान बनाने वाली महिला को भारत छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था. हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था.

Advertisement

एक्ट्रेस ने इसी ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा, "मीडिया ने करण जौहर के साथ उनके मनमुटाव के बारे में लिखा क्योंकि शाहरुख खान के साथ उनकी दोस्ती थी. मूवी माफिया को आउटसाइडर्सस के रुप में एक नया पंचिंग बैग मिल गया था. उन्हें इस हद तक परेशान किया गया कि वह भारत छोड़ने पर मजबूर हो गईं.''

Advertisement
Advertisement

"इस अप्रिय, ईर्ष्यालु, मतलबी और जहरीले व्यक्ति को फिल्म इंडस्ट्री के कल्चर और एनवायरमेंट को बर्बाद करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए. जो एबी या एसआरके के दिनों में आउटसाइडर्स के लिए कभी ऐसी नहीं थी. उनकी गैंग और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चाहिए और आउटसाइडर्स को परेशान करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए." 

Advertisement

बता दें, कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2008 में फिल्म फैशन में साथ काम किया था, जिसके बाद वह 2013 की साउटआउट एट वडाला और क्रिश 3 में भी को स्टार रह चुकी हैं.  

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?