उर्मिला को सस्ती हीरोइन बुलाना कंगना को पड़ा भारी, यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल, टिकट से पहले बढ़ीं क्वीन की मुश्किलें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना भाजपा हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सीट का चुनाव लड़ने जा रही हैं. कंगना के इस फैसले से जहां कुछ फैन्स बेहद खुश हैं, वहीं कुछ एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कंगना रनौत ने जब उर्मिला को कहा था सॉफ्ट पोर्न स्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना भाजपा हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सीट का चुनाव लड़ने जा रही हैं. कंगना के इस फैसले से जहां कुछ फैन्स बेहद खुश हैं, वहीं कुछ एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. इस बीच कंगना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में कंगना बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर कटाक्ष करती नजर आ रही हैं. वीडियो पर लोग भी अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कंगना रनौत ने उर्मिला को कहा था 'सॉफ्ट पोर्न स्टार'

गौरतलब है कि कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में वे कहती नजर आती हैं, "मैंने उर्मिला मातोंडकर का वह इंटरव्यू देखा. वे मेरे संघर्ष का मजाक उड़ा रही थीं. मुझे बहुत दुख हुआ. उर्मिला मातोंडकर को कम से कम उनके एक्टिंग के लिए तो टिकट नहीं ही दिया गया है. उन्होंने कैसी फिल्में की हैं ये सबको पता है. अगर उन जैसी स्टार को टिकट मिल सकता है, तो मुझे क्यों नहीं मिलेगा". 

जया बच्चन के लिए कंगना ने दिया था विवादित बयान

ऐसे में अब यूजर्स सोशल मीडिया पर कंगना को ट्रोल करने लगे हैं. हाल ही में कंगना के लिए एक कांग्रेसी नेता ने आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जिसके बाद कंगना ने नारी स्मिता पर हमले की बात उठाई थी. आपको बता दें कि 2020 में कंगना ने जया बच्चन के लिए एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को घेरा था. कंगना के इस बयान के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में आए थे.

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Kirodi Lal Meena के इस्तीफे का BJP पर होगा कितना गहरा असर? जानें एक्सपर्ट्स की राय