'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' कंगना रनौत की 'तेजस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले- नेशनल अवॉर्ड मिलना तो...

Tejas Official Trailer: कंगना रनौत अभिनीत फिल्म तेजस का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है. जबरदस्त हाई लेवल हवाई सीन्स की झलक देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
Tejas Official Trailer: कंगना रनौत की तेजस का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Tejas Official Trailer: बीते कई दिनों से कंगना रनौत की दो फिल्म चंद्रमुखी 2 और तेजस की चर्चा जोरों पर थी, जिसमें चंद्रमुखी तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाती हुई नजर नहीं आई. लेकिन तेजस का ट्रेलर देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि क्वीन कंगना की वापसी हो गई है. दरअसल, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत स्टारर तेजस का ट्रेलर बड़े पर्दे पर आने वाले रोमांचक एक्शन और रोमांच की झलक दिखाता है, जिसने पूरे देश में मौजूद दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है.  

8 अक्टूबर को वायु सेना दिवस के अवसर पर कंगना रनौत की तेजस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें क्वीन को प्रखर, जोश से भरे और शक्तिशाली वायु सेना पायलट तेजस गिल के रूप में दिखाया गया है. हाई लेवल के हवाई सीन्स के साथ शुरुआत और दिल को जीतने वाले डॉयलोग #BharatKoChhedogeTohChhodengeNahi, की विशेषता वाले ट्रेलर ने तुरंत ध्यान खींचा है. एक अच्छी तरह से बनाए हुए साउंडट्रैक और प्रभावशाली विजुअल इफेक्ट्स के साथ, ट्रेलर एक विजुअल स्पेक्टिकल है, जो दमदार डायलॉग्स के साथ देशभक्ति की भावना पैदा करता है.

ट्रेलर में गंभीर और बहादुर किरदार को चित्रित करते हुए, एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म के लिए सफलतापूर्वक एक्साइटमेंट पैदा करती हैं, जो 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है. इसके ट्रेलर को देखते ही फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को नेशनल अवॉर्ड मिलना पक्का है. आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित तेजस 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India