कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर साधा निशाना, पूछा- 160 करोड़ की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने कमाए 35 करोड़ तो हिट कैसे

कंगना रनौत को अकसर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर निशाना साधते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई है. कंगना ने फिल्म को यूं आड़े हाथ लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

कंगना रनौत को अकसर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर निशाना साधते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई है. फिल्म के निर्माताओं ने जानकारी दी है कि आलिया भट्ट की फिल्म ने तीन में 39.12 करोड़ रुपये कमाए हैं. हालांकि फिल्म का बजट लगभग 165 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर तंज कसा है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे लेकर मजाक बनाया है. 

कंगना के निशाने पर आलिया | Kangana Ranaut Targeted Alia Bhatt

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'मूवी माफिया का मैथेमेटिक्स...75 करोड़ की फिल्म ने तीन दिन में 43 करोड़ का कारोबार किया तो उन्होंने उसे अल्ट्रा डिजास्टर बताया. 160 करोड़ की फिल्म 35 करोड़ रुपये कमाती है तो वह सुपरहिट है.' इस तरह उन्होंने अपनी फिल्म मणिकर्णिका के जरिये 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर जोरदार तरीके से निशाना साधा है.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठिवाड़ी' ने पहले तीन दिन में 39.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म ने शुक्रवार को 10.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये और रविवार को 15.30 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि फिल्म का बजट लगभग 165 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म को अपनी लागत वसूलनें काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. 


मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती, जरा हटकर दिखा ऐक्ट्रेस का अंदाज  

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा