कंगना रनौत ने साउथ सुपरस्टार के साथ शुरू की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग, सेट से शेयर कीं तस्वीरें

कंगना ने फिल्म 'चंद्रमुखी' की शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वैनिटी वैन से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक शॉट के लिए तैयार होती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कंगना ने शुरू की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग
नई दिल्ली:

कंगना रनौत फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म की डायरेक्टर कंगना रनौत हैं और इसमें खुद वे एक्टिंग भी कर रही हैं. वहीं कंगना ने फिल्म 'चंद्रमुखी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. कंगना ने ट्विटर/इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वैनिटी वैन से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक शॉट के लिए तैयार होती नजर आईं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "अपनी टीम के साथ अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 के सेट पर वापसी. हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं".

कंगना ने जो फोटो शेयर की हैं, उसमें उनकी कॉस्टयूम डिज़ाइनर नीता लुल्ला भी नजर आ रही हैं. हालांकि इस फोटो में कंगना का चेहरा नहीं दिख रहा है. बता दें, पी वासु द्वारा अभिनीत 'चंद्रमुखी 2' ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका को मुख्य भूमिका में देखा गया था. 'चंद्रमुखी 2' में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस फिल्म में कंगना के साथ मेन लीड में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अब तक की नहीं गई है.

इसके अलावा, कंगना आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आएंगी, जिसे वे खुद डायरेक्ट कर रही हैं. 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jharkhand Floor Test: Hemant Soren ने विश्वासमत हासिल किया, समर्थन में पड़े 45 Vote