Ayodhya Ram Temple: कंगना रनौत ने जोर-जोर से लगाए जय श्री राम के नारे, फैंस बोले- शेरनी दहाड़ रही है

Ayodhya Ram Temple: कंगना रनौत का ये वीडियो वूम्पला के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में कंगना जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रही हैं. कंगना पूरे जोश के साथ भगवान श्री राम के नाम के नारे लगा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Ayodhya Ram Temple: अयोध्या में आज रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई. महाराष्ट्र में तो इस खास दिन के लिए पब्लिक हॉलिडे घोषित कर दिया गया. आज पूरे देश में त्योहार सा माहौल है. देशभर में लोगों ने अपने-अपने घरों को लाइट्स और फूलों से सजाया है. रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा में कई बॉलीवुड सितारे अयोध्या पहुंचे. माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जैकी श्रॉफ, कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना समेत कई अन्य स्टार यहां मौजूद रहे. इस बीच राजपाल यादव का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वे हाथ में जय श्री राम का झंडा लिए उछल-उछल कर नाचते और खुशी मनाते दिखे. ऐसे में अब अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत का ये वीडियो वूम्पला के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में कंगना जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रही हैं. कंगना पूरे जोश के साथ भगवान श्री राम के नाम के नारे लगा रही हैं. इससे पहले कंगना का एक और वीडियो खूब चर्चा में आया था, जिसमें में अयोध्या मंदिर के परिसर में साफ सफाई करती नजर आई थीं. कंगना के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के इस पर जमकर रिएक्शन आए हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने कंगना रनौत के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'फिर भी फिल्म हिट नहीं होगी'. एक और यूजर ने लिखा है, 'बस मुझे ऐसा लग रहा है कि कंगना वीडियो के लिए कर रही है या और भी लोग हैं'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'हां हां मैडम जी राज्यसभा की सीट आपको ही मिलेगी. अब थोड़ा शांत हो जाओ'. एक और लिखते हैं, 'हमारी शेरनी दहाड़ रही है'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra: Bhivandi के लॉजिस्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, वीडियो आया सामने | Breaking News