कंगना रनौत ने सफाई के दौरान दिखाए शूज कलेक्शन, बोलीं- नए साल में क्वीन की तरह प्रवेश करूंगी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में हिमाचल से वापस मुंबई आई हैं. इस दौरान उनके साथ पूरी सिक्योरिटी भी नजर आई.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन चुनिंदा सितारों में से हैं, जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपने विचारों से तो कई सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में हिमाचल से वापस मुंबई आई हैं. इस दौरान उनके साथ पूरी सिक्योरिटी भी नजर आई. कंगना रनौत ने घर पहुंचते ही अपने घर की साफ-साफाई. उन्होंने इस दौरान अपनी तस्वीर भी फैन्स के बीच शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में उनके पास नए-नए शूज के कलेक्शन का ढेर सा लगा दिख रहा है.

नेहा कक्कड़ न्यू ईयर पर रोहनप्रीत के साथ पहुंची गोवा, गाना गाते और डांस करते हुए किया सेलिब्रेट- देखें Video

Advertisement

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस फोटो में अपना वार्डरोब सेट करती दिख रही हैं. इस दौरान उनके ड्रेस और शूज का कलेक्शन दिख रहा है. फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा: "जब से घर आई हूं. तभी से सिर्फ सफाई, सफाई और सिर्फ सफाई ही कर रही हूं. कहा जाता है कि जिस चीज के आप मालिक होते हैं. वह चीज भी आपकी मालिक होती है. बहुत दिनों की सफाई के बाद लगता है कि अपनी ही चीजों की गुलाम हो गई हूं. आशा है कि मैं आज ये सब खत्म कर लूंगी और 2021 में एक रानी की तरह प्रवेश करूंगी."

Advertisement

New Year पर आलिया भट्ट की बहन शाहिन ने शेयर की क्यूट सी फोटो, लिखा- आने वाला साल खुशी से भरा हो

Advertisement

Advertisement

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' भी आने वाली है. साथ ही कंगना 'धाकड़' (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी. 
 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election: महाराष्ट्र चुनाव से पहले MVA में 'महाभारत' | Des Ki Baat | NDTV India