चंद्रमुखी 2 में दिखेंगे कंगना रनौत के ये रंग, तस्वीरें देख फैन्स बोले कब आएगी फिल्म

बता दें कि ये रजनीकांत की 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. अब देखना होगा कि इस बार इस फिल्म में कहानी को किस ट्विस्ट और टर्न के साथ परोसा जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत और राघव लॉरेंस पी वासु के डायरेक्शन में आने वाली अपनी फिल्म चंद्रमुखी-2 को लेकर खासी एक्साइटेड हैं. 25 सिंतबर को उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उनके किरदार के अलग अलग अंदाज देखने को मिले. कहीं वह खुशी, कहीं घबराई हुईं तो कहीं गुस्से में नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में वह अपना हर अंदाज लेकर आ रही हैं तभी इसको लेकर कोई भी अपडेट शेयर करने में देर नहीं लगातीं. 

बता दें कि ये रजनीकांत की 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. अब देखना होगा कि इस बार इस फिल्म में कहानी को किस ट्विस्ट और टर्न के साथ परोसा जाता है. हाल में फिल्म के डायरेक्टर राघव ने अपनी फिल्म को लेकर मीडिया से बात की उन्होंने बताया कि डायरेक्टर जब वो सोच रहे थे कि फिल्म का सबसे अहम किरदार चंद्रमुखी कौन निभाएगा तो उनके दिमाग में सबसे पहले कंगना रनौत का ही नाम आया. उन्होंने आगे कहा, “रजनीकांत सर की फिल्म का सीक्वल बनाना और वह भी डायरेक्टर पी वासु सर के साथ, मेरे लिए अपने आप में एक बड़ा सम्मान है. फिल्म करने के लिए मुझे सुपरस्टार का आशीर्वाद मिला.

Advertisement

कंगना रनौत 'चंद्रमुखी 2' के साथ तमिल सिनेमा में वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, “धाम धूम और थलाइवी के बाद तमिल में यह मेरी तीसरी फिल्म है. मुझे खुशी है कि तीनों अच्छी रहीं. खासकर चंद्रमुखी 2 क्योंकि मैंने ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और गाने जैसे एलिमेंट्स वाली ऐसी रंगीन फिल्म पहले नहीं की है. राघव लॉरेंस सर के साथ काम करना भी मेरे करियर का एक हाई पॉइंट है जिन्होंने मुझे सेट पर इतना कम्फर्टेबल फील करवाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी