करण जौहर के 'काम ना देने' वाले वीडियो पर कंगना रनौत का रिएक्शन, लिखा- 'चाचा चौधरी जब मैं एक...'

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म निर्माता करण जौहर की एक और पुरानी क्लिप शेयर की है, जिसमें वह एक्ट्रेस को काम ना देने की बात करने की बात कहते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अपने नए-नए पोस्ट से फैंस ही नहीं मीडिया का भी ध्यान खींचती हैं. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर करण जौहर पर तंज कसा है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. वहीं फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म निर्माता करण जौहर की एक और पुरानी क्लिप शेयर की है, जिसमें वह कहते हैं "जब उसने 'मूवी माफिया' कहा तो क्या मतलब है? वह क्या सोचती हैं कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे रहकर उसे काम नहीं दे रहे? क्या यही हमें माफिया बनाता है? नहीं, हम अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं. मैं ऐसा करता हूं. क्योंकि शायद मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है." वहीं एडिट किए गए वीडियो के दूसरे हिस्से में कंगना रनौत का जवाब भी सुनने को मिल रहा है, जिसमें वह कहती हैं, "उसने ऐसा कुछ कहा कि मैं बेरोजगार हूं और उससे नौकरी की तलाश कर रही हूं. मेरा मतलब है कि मेरे टेलेंट को देखो और अपनी फिल्मों को देखो. मेरा मतलब सच में?"

Advertisement

इसी क्लिप को इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने लिखा, "चाचा चौधरी, जब मैं एक फिल्म निर्माता और निर्माता के रूप में खुद को स्थापित कर रही हूं, तो इन छोटी बातों के लिए धन्यवाद... इन्हें अपने पास ही रखें." गौरतलब है कि यह पुराना वीडियो एडिट किया गया है, जो कि 2017 में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के एक इवेंट का है, जिसमें करण जौहर ने कंगना रनौत के बारे में बात की थी. जबकि क्लिप का दूसरा हिस्सा, इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में का है.  

Advertisement

बता दें, बीते कुछ महीने में कंगना रनौत, करण जौहर पर कई बार कमेंट कर चुकी हैं, जो काफी चर्चा में रहा है. वहीं हाल ही में करण जौहर ने भी एक कविता इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे लोगों ने कंगना रनौत को एक जवाब बताया था. 

Advertisement

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल