कंगना रनौत ने बताया एयरपोर्ट पर कैसे पीछे से आई महिला कॉन्सटेबल और चेहरे पर मारा

कंगना रनौत ने बताया कि चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान किस तरह सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मारा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फिल्म एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी के बाद उन्होंने शुक्रवार (7 जून) को एक बयान में घटना के बारे में विस्तार से बताया. गुरुवार दोपहर कंगना को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था. एक्ट्रेस ने कहा है कि कांस्टेबल "खालिस्तानी स्टाइल" में चुपचाप पीछे से आई और उनके चेहरे पर मारा. कंगना ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पूर्व सैन्य अधिकारी गौरव आर्या का एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, "कंगना रनौत पर हमला करने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सजा मिलेगी. उनकी नौकरी जा सकती है. शायद उसने यही प्लानिंग बनाई थी. किसान आंदोलन का समर्थन करने की यह पूरी बात बकवास है."

"कुलविंदर कौर की अभी-अभी राजनीति में एंट्री हो चुकी है. अगर बेअंत सिंह का बेटा सिर्फ इसलिए जीत सकता है क्योंकि उसके पिता ने इंदिरा गांधी की हत्या की थी और अमृतपाल सिंह इसलिए जीत सकता है क्योंकि वह जरनैल सिंह भिंडरावाले जैसा दिखता है तो कुलविंदर कौर को भी समर्थन मिल सकता है." ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "यह मैं समझ गई कि उसने रणनीति के तहत मेरे जाने का इंतजार किया और फिर खालिस्तानी स्टाइल में चुपचाप पीछे से आई और बिना कुछ कहे मेरे चेहरे पर मारा."

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना घटना के समय दिल्ली जा रही थीं. कंगना ने आगे लिखा, "जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने नजरें फेर लीं और उस पर फोकस फोन कैमरों को संबोधित करना शुरू कर दिया. किसान कानून निरस्त कर दिए गए हैं और अब किसी को भी इससे कोई सरोकार नहीं है. शायद यह उसका खालिस्तान में शामिल होने का तरीका था जो पंजाब में प्रमुख राजनीतिक सीटें जीत रहा है."

कुछ ही देर बाद कंगना ने एक तस्वीर शेयर की. इसमें 1984 में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या को दर्शाया गया है. उन्होंने आगे लिखा, "इमरजेंसी (फिल्म) में जल्द ही दिखाई देगा जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक निहत्थी बुजुर्ग महिला को उसके ही घर के अंदर वर्दीधारी लोगों ने मार डाला, जिन पर उसकी सुरक्षा जिम्मेदारी थी. उन्होंने उस महिला को मारने के लिए 35 गोलियां चलाईं ऐसे खालिस्तानियों की कहानी जल्द ही रिलीज होगी." कंगना रनौत ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की इसके बाद अब एक्शन लेते हुए महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report