'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले राजस्थान पहुंचीं ‘क्वीन’ कंगना रनौत, मीरा बाई के महल में यूं बिताया समय

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह मीरा बाई के महल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेती नजर आती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा पोस्ट शेयर की है. इसमें वह राजस्थान स्थित मीराबाई के महल में सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ किले के साथ वह अपने कुलदेवी के मंदिर पहुंचीं, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा 'अपने कुलदेवी के मंदिर में दर्शन करने के बाद हम चित्तौड़गढ़ किले में गए और मीरा बाई के महल भी गए.' 'महल प्रभावशाली था और मंदिर दिव्य था.' 'मीराबाई के मंदिर में भगवान कृष्ण की प्रतिमा की पूजा की जाती है और उनके पैरों में मीरा बाई की एक छोटी मूर्ति है, मैं वहां बैठकर ध्यान लगा रही थी.'

कंगना ने लिखा 'जब मैंने अपनी आंखें खोली तो मैंने पाया कि कृष्ण की प्रतिमा की त्वचा गोरी है. उनकी त्वचा बहुत नाजुक और उनके सीधे लंबे हल्के भूरे बाल हैं, फिर मैंने मीराबाई को देखा और महसूस किया कि वे दोनों एक ही व्यक्ति हैं.' 'उस मंदिर में शायद कृष्ण की पूजा मीरा के रूप में की जाती है.' 'इस दृश्य ने मुझे इतनी गहराई से प्रभावित किया कि मेरी आंखों में आंसू आ गए.'

Advertisement

एक्ट्रेस ने लिखा 'वह मीरा नहीं, वह कृष्ण थी.' 'आप जिससे प्रेम करते हैं, आप उसी से भर जाते हैं (आप में वही समा जाता है ). वहीं, शेयर की गई तस्वीरों में कंगना रनौत किले की स्थापत्य भव्यता को निहारती और उसकी खूबसूरती में डूबी दिखाई दे रही हैं. कंगना प्राचीन वास्तुकला को देखती और चिंतन की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार है. अभिनेत्री के प्रशंसक भी उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. इमरजेंसी को हाल ही में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से सेंसर सर्टिफिकेट मिला है. फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत कर रही हैं. ‘इमरजेंसी' ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना की दूसरी निर्देशित फिल्म है. फिल्म में कंगना रनौत के साथ श्रेयस तलपड़े समेत फिल्म जगत के कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Ladakh के Hanle में भारत की सबसे ऊंची और 400 साल पुरानी Scientific Observatory में क्या कुछ ख़ास?