राजनीति में आना चाहती हैं Kangana Ranaut, बोलीं- जनता की सेवा के लिए तैयार हूं 

कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि वह किसी भी तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं, भले ही राजनीति में क्यों ना कदम रखना पड़े.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को कहा कि वह किसी भी तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं, भले ही उन्हें राजनीति में क्यों ना कदम रखना पड़े. मनाली की रहने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उन्हें अपने गृह राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी. उन्होंने कहा, "जो भी स्थिति होगी... अगर सरकार मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं किसी भी तरह की भागीदारी के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.. यह मेरा सम्मान होगा यदि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे उनकी सेवा करने का मौका देते हैं तो, निश्चित रूप से यह मेरा सौभाग्य होगा." 

एक्ट्रेस ने 12 नवंबर को राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले शिमला में पंचायत आजतक हिमाचल प्रदेश कार्यक्रम में ये बातें कहीं.  इस महीने की शुरुआत में कंगना ने कहा था कि प्रोफेशनल रूप से राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है क्योंकि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में कगंना फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं, इस समय वह फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी.

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम