कंगना रनौत का Vinesh Phogat की ओलंपिक में जीत पर आया रिएक्शन, बोलीं- यही तो लोकतंत्र की खूबसूरती

विनेश फोगाट ओलंपिक में कुश्ती मुकाबलों के फाइनल में पहुंचने वाली पहली महिला रेस्लर बन गई हैं. उनकी जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पेरिस ओलंपिक में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट ने पहले ही दिन सनसनी फैला दी. उन्होंने एक ही दिन में तीन मुकाबलों में ना सिर्फ जीत हासिल की बल्कि वर्ल्ड चैंपियन को भी शिकस्त दे डाली. विनेश फोगाट 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल के फाइनल में पहुंच चुकी हैं. इस तरह भारत का सिल्वर मेडल पक्का हो गया है. विनेश फोगाट की इस जीत पर कई जानी-मानी हस्तियों ने भी रिएक्शन दिए और उनकी जमकर तारीफ की. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने भारत के पहले गोल्ड और विनेश फोगाट के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने का जिक्र भी इस पोस्ट में किया है.

कंगना रनौत ने विनेश फोगाट की ओलंपिक में जीत को लेकर लिखा है, 'भारत के पहले गोल्ड मेडल के लिए दुआएं...एक समय विनेश फोगाट ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था जहां नारे लगे थे 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी.' उसके बावजूद उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, बेस्ट ट्रेनिंग, कोच और सुविधाएं मिलीं. यही तो लोकतंत्र और महान नेता की खूबसूरती है.' उन्होंने इस स्टोरी में विनेश फोगाट की फोटो भी लगाई है.

इस बीच विनेश फोगाट को लेकर ओलंपिक से चौंकाने वाली खबर आई है. 100 ग्राम वजन ज्यादा होने की वजह से उन्हें मुकाबले से डिस्क्वालिफाई कर दिया गया है. अब विनेश फोगाट को कोई मेडल नहीं मिलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी