कंगना रनौत 'इमर्जेंसी' के शूट के लिए ढूंढने गई थीं लोकेशन, नदी में फिसला पांव

Kangana Ranaut Photos: कंगना रनौत इन दिनों असम में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढने गई हुई हैं. लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंसी' की शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढने निकली हुई हैं. वह अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए ऐसी जगहें ढूंढ रही हैं जो कहानी के साथ पूरा इंसाफ कर सकें. कंगना रनौत ने अपनी इस कवायद की कुछ फोटो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत पूरे जोश में हैं और अपनी फिल्म के लिए जी-जान लगाए हुए हैं. इन फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो डाली है, जिसमें नदी में उनका संतुलन बिगड़ा हुआ देखा जा सकता है. कंगना रनौत ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि जब आप ज्यादा जोश में आ जाते हैं तो ऐसा ही होता है. इस तरह कंगना रनौत को नदी में देखा जा सकता है. कंगना इन फोटो में असम के काजीरंगा में नजर आ रही हैं. इस बात का इशारा फैन्स के कमेंट में मिलता है जो असम में उनका वेलकम कर रहे हैं. 

इमर्जेंसी को कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और फिल्म उन्हीं की लाइप को लेकर है. इमर्जेंसी में महिमा चौधरी, अनुपम खेर, श्रेयस तलपदे और सतीश कौशिक नजर आएंगे. कंगना के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह सर्वेश मेवाड़ की फिल्म तेजस में भी हैं और भारतीय वायु सेना की पायलट का किरदार निभा रही हैं. 

जान्हवी कपूर ने फिल्म 'मिली' की स्क्रीनिंग में रेखा को गले लगाया

  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?