कंगना रनौत का दिल्ली के इस हैंडसम मुंडे पर आया दिल, सभी के सामने किया Kiss, जमकर वायरल हो रहा Video  

कंगना रनौत का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवम शर्मा जैसे ही कंगना के साथ एक सेल्फी लेने जाते है. कंगना उन्हें किस कर लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में वे अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. वे लगातार फिल्म में प्रमोशन में जुटी हैं. वैसे तो कंगना के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में कंगना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की कंगना पार्टी में गईं हैं जहां वे हैंडसम मुंडे शिवम को देखते ही उन्हें किस कर देती हैं. फैन्स भी उनके इस अगल अंदाज को देख थोड़े हैरान हैं और थोड़े खुश भी हैं. 

कंगना रनौत का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाल ही में उनके द्वारा होस्ट किए गए शो लॉकअप का एक कंटेस्टेंट शिवम शर्मा जैसे ही कंगना के साथ एक सेल्फी लेने जाता है. वह उन्हें देखते ही किस दे देती हैं. उनके इस अंदाज को देख शिवम भी हैरान रह जाते हैं सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह लकी मैन तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- भाई की तो लॉटरी लग गई. आपको बता दें की कंगना रनौत इन दिनों 'धाकड़' फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं उनकी इस फिल्म के लिए सलमान खान ने भी उन्हें बधाई दी है. उनकी यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है. उनकी फिल्म को कार्तिका आर्यन की फिल्म भूल भुलैया टक्कर दे सकती है. 

Advertisement

VIDEO: अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ आईं नजर

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?