कंगना रनौत ने छोटे भाई को दिया शादी का तोहफा, चुनाव जीतने के बाद दिखाई आलीशान घर की झलक

कंगना रनौत के चचेरे भाई की हाल ही में शादी हुई है. वहीं एक्ट्रेस ने न्यूली मैरिड कपल को तोहफे में आलीशान घर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में क्वीन का खिताब पाया है. क्वीन, कृष 3, चंद्रमुखी 2, फैशन और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में एक्ट्रेस ने काम किया. वहीं अब वह राजनीति में अपना परचम लहरा चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में 2024 के लोकसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश के मंडी से उन्होंने सीट जीती है. इसके चलते वह काफी बिजी नजर आ रही हैं. हालांकि अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने और उनके लिए कुछ करने का वह मौका नहीं छोड़ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने चचेरे भाई वरुण रनौत को शादी का तोहफा देते हुए एक आलीशान घर गिफ्ट किया है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

कंगना रनौत के चचेरे भाई वरुण रनौत की हाल ही में शादी हुई, जिसके चलते न्यूली मैरिड कपल को एक्ट्रेस ने आलीशान घर तोहफे में दिया.

इसकी तस्वीरें शेयर करते हुए कपल ने कंगना को शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कीं, जिन्हें कंगना रनौत ने रीशेयर किया.

Advertisement

वरुण रनौत ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, कीमती गिफ्ट के लिए शुक्रिया दीदी कंगना रनौत... चंडीगढ़ में अब घर है. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा वरुण रावत ने कुछ तस्वीरें अपनी बहनों और परिवार के साथ शेयर की, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, अपनो के साथ नए घर में नई शुरूआत. कंगना रनौत आपके आने से घर की और फंक्शन की शान औऱ बढ़ गई. इतने सुंदर घर. आपने प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत धन्यावाद. वरुण और सीमा का प्यार. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Manohar Lal Khattar के किसानों पर दिए बयान का क्या होगा असर? | Election Carnival