कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट फाइनल, सांसद बनने के बाद पहली फिल्म है ये, जानें कब देख सकेंगे आप

कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर फाइनली 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है. एक्ट्रेस ने पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी अनाउंस की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत की इमरजेंसी का मचअवेटेड ट्रेलर 14 अगस्त, 2024 को लॉन्च किया जाएगा. भारतीय लोकतंत्र के एक अहम और विवादास्पद दौर को दिखाने वाली यह राजनीतिक ड्रामा फिल्म 6 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले आ रही 'इमरजेंसी' चर्चित नेता और पहली महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी पर बनी एक मेगा-बजट फिल्म है.

इमरजेंसी के स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ एक दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन के साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख भी अनाउंस की, "लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले दौर और सत्ता की लालसा को देखें जिसने देश को लगभग जलाकर राख कर दिया! ‘इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी लीड रोल में हैं. फिल्म का म्यूजिक संचित बलहारा ने तैयार किया है जबकि स्टोरी बोर्ड और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार साल 2023 में फिल्म तेजस में देखा गया था. इस फिल्म में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में थीं. इसके अलावा उनकी तमिल फिल्म चंद्रमुखी-2 भी आई थी. वहां साल 2022 में कंगना ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी की शुरुआत की. इस फिल्म का नाम 'टीकू वेड्स शेरू' था. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में थे. ये फिल्म नवाजुद्दीन और अवनीत के एक लिपलॉक की वजह से सुर्खियों में रही थी.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?