कंगना रनौत की इमरजेंसी तीसरी बार हुई पोस्टपोन, जानें क्या है कारण

कंगना रनौत की इमरजेंसी एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है, जिसका कारण मणिकर्णिका फिल्म्स ने शेयर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कंगना रनौत की इमरजेंसी हुई पोस्टपोन
नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ रहीं कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म दोबारा पोस्टपोन हो गई है. बुधवार को उनके प्रॉडक्शन बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स ने एक बयान सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को एक्ट्रेस प्राथमिकता देती है.' बता दें, एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसके बाद फैंस की नजरें उनके पॉलिटिकल करियर पर बनी हुई हैं. 

मणिकर्णिका फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भरे हुए हैं. चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज की तारीख पोस्टपोन कर दी गई है. हम आपको जल्द ही एक नई रिलीज़ डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं. आपके निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद."

Advertisement

फिल्म की बात करें तो कंगना रनौत की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, जो कि जनवरी में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा के एक दिन बाद बताया गया था. इससे पहले जब फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण पोस्टपोन हो गई. 

गौरतलब है कि इमरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नय्यर और दिवंगत सतीश कौशिक नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लाइफ के इर्दगिर्द घूमती है. वहीं कंगना रनौत उनका किरदार निभाती दिख रही हैं. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
International Space Station: अंतरिक्ष में गगनयात्री भेजने की तैयारी में भारत