कंगना रनौत ने दिवाली पर ऑफिस में की पूजा, बहन रंगोली के साथ यूं करती दिखीं मस्ती...VIDEO वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी टीम के साथ अपने ऑफिस में दिवाली मनाई. इस मौके पर उनकी बहन रंगोली भी उनके साथ रहीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कंगना का दिवाली वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कल दिवाली का त्योहार था. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट की. कई फिल्मी सितारों को अपने-अपने घर दिवाली पार्टी होस्ट करते हुए देखा गया. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी टीम के साथ अपने ऑफिस में दिवाली मनाई. इस मौके पर उनकी बहन रंगोली भी उनके साथ रहीं. इस दौरान कंगना बेहद खुश नजर आईं और उन्होंने दिवाली पर जमकर मस्ती भी की. वहीं कंगना के ऑफिस और घर में बेहद खूबसूरत सजावट नजर आई.

दिवाली के त्योहार पर कंगना रनौत के पूरे ऑफिस और घर में रौशनी ही रौशनी देखने को मिली. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना दिवाली पर लक्ष्मी पूजा की तैयारियां कर रही हैं. अपनी बहन रंगोली के साथ मिलकर वह दीये और फूल संजाती दिखती हैं. इसके बाद हाथों में जलती हुई फुलझड़ी लेकर वह झूम-झूम कर डांस भी करती दिखती हैं. वीडियो में कंगना के घर का डाइनिंग एरिया भी नजर आता है, जिसे कंगना ने बहुत ही खूबसूरती से सजाया है. लुक्स की बात करें तो कंगना ने ब्लू कलर के सूट के साथ रेड दुपट्टा कैरी किया है. बड़े-बड़े इयररिंग्स और चोकर नेकपीस के साथ उन्होंने अपने दिवाली लुक को कंप्लीट किया. वहीं उनकी बहन रंगोली ब्लू कलर के सूट में बालों में गजरा लगाए नजर आईं. 

Advertisement

बॉलीवुड की क्वीन कंगना हर मौके और हर पल को खुल कर एन्जॉय करना जानती हैं. वहीं वो अपने बिंदास बोल के लिए भी जानी जाती हैं. कंगना अपने मन की बात बिना किसी लाग लपेट के रखती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार फिल्म धाकड़ में देखा गया था. वहीं इन दिनों कंगना अपने आने वाली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी.

Advertisement

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Featured Video Of The Day
Assam और Manipur दौरे पर Rahul Gandhi ने हिंसा और बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा